Kundli Tv- किन्नर को देखकर बोल दें ये बात बदल जाएगी किस्मत

Wednesday, Nov 28, 2018 - 04:10 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(Video)
किन्नर, लगभग सभी ने ये नाम तो सुना ही होगा। अगर नहीं भी जानते तो आपको बता दें कि किन्नर उन्हें कहते हैं जो न तो पूरी तरह नर होता है और न नारी। इन्हें हम ट्रांसजेंडर के नाम से भी जानते हैं। इनके बारे में शुरू से एक मान्यता चली आ रही है कि अपने मुख से ये किसी के लिए जैसे भी शब्द निकाल देते हैं वे सच साबित होते हैं। कहने का मतलब है कि अगर ये किसी को दुआ दे देते हैं तो वो सच हो जाती है वहीं अगर ये किसी को बदुआ दे देते हैं तो वो भी सच हो जाती है। इसलिए ज्यादातर लोग इसी कोशिश में रहते हैं इन्हें इनकी केवल दुआ मिले बदुआ नहीं। 

यही कारण है कि हर कोई इन्हें यानि किन्नरों को अपनी हर खुशी में शामिल करना पसंद करता है। लोग इन्हें अपने घर के उत्सवों में शामिल करते हैं और जब ये बधाई मांगते हैं तो इन्हें पैसे और कई तरह के उपहार आदि देकर खुशी-खुशी विदा करते हैं। इन सभी बातों के बारे में तो लगभग सभी जानते ही हैं, लेकिन किसी को नहीं पता होगा कि जब किन्नर घर से जाने लगे तो उन्हें कौन से दो शब्द कहने चाहिए। कहते हैं अगर कोई किन्नर को पैसे आदि देने के बाद ये 2 शब्द बोल देता है तो उसकी सोई हुई किस्मत जाग जाती है। मतलब ये है कि उसके जीवन में चल रही सारी समस्याएं खत्म हो जाती हैं। 

यहां जानें कौन से वो दो शब्द-
कहा जाता है कि अगर किसी के घर में जब किन्नर आए या फिर आपको कहीं रास्ते में किन्नर मिल जाए तो हमेशा उन्हें ज़रूर कहें ''और आइएगा''। कहते हैं कि इससे आपकी संपति में बढ़ोत्तरी होने लगती है और दोगुना धन लाभ भी होता है। तो अगर आप भी अपनी सोई हुई किस्मत को जगाना चाहते हैं तो जहां भी जैसे भी आपको किन्नर मिलें उन्हें ज़रूर बोले ''और आइएगा''। क्योंकि कहा जाता है कि अगर किन्नरों को आपका भाव सच्चा लगे तो वे भी पूरे दिल से आपको दुआ देंगे जिससे आपकी सारी मुश्किलें हल हो जाएंगी। 

इस गिनती में रखें पूजाघर में भगवान की मूर्ति(video)

Jyoti

Advertising