Katas Raj Mandir Pakistan: श्री कटासराज धाम जाने वाले श्रद्धालु पाकिस्तान पहुंचे

Friday, Feb 17, 2023 - 09:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

फाजिल्का (नागपाल, लीलाधर): पाकिस्तान के पश्चिमी पंजाब प्रदेश के जिला चकवाल की चोआ सैदनशाह तहसील में स्थित श्री कटासराज धाम पर महाशिवरात्रि के दौरान विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने के लिए भारतीय यात्री आज अटारी बॉर्डर से पाकिस्तान में प्रवेश कर गए।

श्री रामायण प्रचारिणी सभा के महासचिव राकेश नागपाल ने बताया कि जिला फाजिल्का से उनके सहित 3 यात्री इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। आज सुबह सभी यात्री श्रीदुर्ग्याणा मंदिर अमृतसर पहुंचे जहां पर प्रबंध समिति की अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री प्रो. लक्ष्मी कांता चावला व अन्य सदस्यों ने उनका स्वागत किया। यात्रियों ने मंदिर में नतमस्तक होकर इस यात्रा की सफलता के लिए प्रार्थना की।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

नागपाल ने इस दौरान प्रो. चावला व प्रबंध समिति के सचिव अरुण खन्ना को एक पुस्तक ‘कहानी रिश्तों की’ व अन्य पठनीय साहित्य भेंट किया। श्री नागपाल ने बताया कि आज रात लाहौर के गुरुद्वारा डेरा साहिब में बिताने के बाद शुक्रवार को यात्री श्री कटासराज धाम के लिए रवाना होंगे जहां मुख्य समारोह शनिवार को आयोजित किया जाएगा।

Niyati Bhandari

Advertising