Kanya Rashifal 2021: कन्या राशि के लिए वर्ष 2021 का भविष्यफल

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 07:15 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Virgo Horoscope‌ 2021: वर्ष 2021 दस्तक देने के लिए तैयार है। जो लोग ज्योतिष विद्या पर यकीन और ग्रह नक्षत्रोंं की चाल पर विश्वास  रखते हैं, उन्हें यह जिज्ञासा होना स्वाभाविक रहता है कि आने वाला साल उनके लिए कैसा रहेगा ? पारिवारिक स्थिति कैसी रहेगी ? आर्थिक मामलों को लेकर वर्ष कैसे बीतेगा ?बिजनेस कैसा चलेगा ? कैरियर में कौन सा मुकाम हासिल होगा ? नौकरी मिलेगी या नहीं ? प्रमोशन हो पाएगी या नहीं ? प्रेम जीवन कैसा रहेगा ? अधूरे छूटे काम भविष्य में पूरे हो पाएंगे या नहीं ? यानी तरह-तरह के सवाल जेहन में उमड़ने-घुमड़ने लगते हैं।

PunjabKesari kanya
Kanya Yearly Prediction: वर्ष 2021 की शुरुआत पुष्य नक्षत्र में कन्या लग्न और कर्क राशि में हो रही है। वर्ष 2021 की शुरुआत में देव गुरु बृहस्पति अपनी नीच मकर राशि में होंगे और 6 अप्रैल को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। शनिदेव पूरा साल अपनी मकर राशि में विराजमान रहेंगे। राहु वृषभ राशि में तथा केतु वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे। मंगल ग्रह मेष राशि से वृश्चिक राशि तक में वर्ष भर गोचर करेंगे और इसी तरह अन्य ग्रह भी बारी-बारी से सभी राशियों में भ्रमण करते रहेंगे।

PunjabKesari kanya
Kanya rashi 2021: कन्या राशि के लिए नया साल अपनी बंद मुट्ठी में क्या लेकर आ रहा है ? इससे पहले जानें कन्या राशि के लोग कैसे होते हैं ? और उनकी क्या विशेषताएं होती हैं ?

Kanya Rashifal 2021: कन्या राशि के लोग संकोची और शर्मीले स्वभाव के साथ थोड़ा झिझक करने वाले होते हैं लेकिन कन्या राशि वाले बहुत भरोसेमंद साथी भी साबित होते हैं। मकान, जमीन से जुड़े मामलों और गवर्नमेंट सेक्टर में इस राशि के लोग काफी सफल होते हैं। इस राशि के लोग हर काम में परफेक्शन चाहते हैं। इनका बचपन संघर्षों में बीतता है लेकिन अपनी योग्यता के बलबूते पर यह जीवन में आगे बढ़ जाते हैं और इनकी आर्थिक स्थिति व पारिवारिक स्थिति  बढ़िया रहती है।

PunjabKesari kanya
Kanya Rashi 2021: वर्ष 2021 इनके लिए काफ़ी अच्छा रहने वाला है। इस साल की शुरुआत क्योंकि कन्या लग्न में हो रही है और जनवरी में लग्न व कार्यक्षेत्र के स्वामी बुध का सूर्य के साथ सुख स्थान में बैठना बहुत अच्छा रहने वाला है।  इस साल आपको कई अच्छी खबरें मिलेंगी। स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव तो रहेगा लेकिन कोई गंभीर स्वास्थ्य दिक्कत नहीं आएगी और हॉस्पिटल में एडमिट होने की नौबत नहीं आने वाली। कन्या राशि के जातकों को इस साल पंचम भाव में मौजूद शनि कभी बहुत बेहतर फल देंगे तो कभी आपसे डटकर मेहनत भी करवाएंगे। थोड़ा कैरियर में उतार-चढ़ाव भी रहेंगे। शनि की दृष्टि से कार्यक्षेत्र में थोड़ा मन कम लग सकता है लेकिन आप कई मौकों का फायदा भी उठाएंगे ।

आइए, अब यहां क्लिक करके श्री गुरमीत बेदी जी से जानते हैं कि वर्ष 2021 के नए साल के 12 महीने आपके लिए कैसे रहने वाले हैं-

PunjabKesari kanya


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News