Kanwar Yatra 2022: सड़क हादसे में तीन कांवड़ियों की मौत, एक मुस्लिम भी शामिल

Wednesday, Jul 27, 2022 - 08:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

पूर्वी दिल्ली (नवोदय टाइम्स): पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके से कांवड़ यात्रा पर गए तीन कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। बीती रात तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर हरिद्वार से जल लेकर दिल्ली लौट रहे थे, गाजियाबाद में इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और इसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। त्रिलोकपुरी में रहने वाले 15 युवाओं का समूह बाइक से 22 जुलाई को हरिद्वार जल लेने को गया था।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

मृतकों में राहुल (27), जमशेद (25) और प्रिंस (24) हैं। मृतकों में जमशेद मुस्लिम समाज से है वह भी अपने दोस्तों के साथ कांवड़ यात्रा पर गया था। कांवड़ लेने गए ग्रुप में शामिल आशु ने बताया कि मेरठ में भारी जाम के कारण तीनों शॉर्टकट लेकर दूसरे रास्ते पर चले गए। 

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में इनकी दुर्घटना में मौत हो गई। मृत राहुल के पिता ने बताया कि सुबह पुलिस की तरफ से उन्हें बेटे के एक्सीडेंट की जानकारी मिली। वह गाजियाबाद के जिला अस्पताल पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें बताया कि बाइक चालक को बाइक चलाते समय नींद आने की वजह से बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बाइक पर सवार राहुल, प्रिंस और जमशेद गंभीर रूप से घायल हो गए, तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

तीन मौतों से त्रिलोकपुरी में कोहराम
तीनों युवक त्रिलोकपुरी इलाके में आसपास ही रहते थे, एक ही इलाके के तीन युवकों की दर्दनाक मौत के बाद त्रिलोकपुरी के मुहल्ले के लोगों में गम का माहौल बना हुआ है। त्रिलोकपुरी के रहने वाले सचिन का कहना है कि सोचा भी नहीं था कि उनके दोस्त इस प्रकार से सड़क हादसे का शिकार हो जाएंगे। वहीं मुस्लिम समुदाय के युवक जमशेद के परिवार के लोग सड़क हादसे में हुई जमशेद की मौत से गमजदा हैं। दोस्तों का जो ग्रुप कांवड़ लेने के लिए गया था, उनके परिवार तीनों मृतक युवकों के घर सांत्वना देने पहुंचे हैं वहीं कांवड़ लेने के लिए गए सभी युवक अपने तीन दोस्तों की मौत से सदमे में हैं।

Niyati Bhandari

Advertising