Sunday को कर लिया ये काम, कभी नहीं होगा जीवन में धन का अभाव

Saturday, May 09, 2020 - 05:25 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
अपने जीवन में अपार धन-धौलत का शौकीन कौन नहीं होता। हरह कोई चाहता है कि उसे इतना धन प्राप्त हो कि वो उससे वे अपने जीवन के सभी सपनों को पूरा कर पाए। अपने इसी सपनों को पूरा करने के लिए हर इंसान रोज़ाना मेहनत करता है ताकि उसकी ये दौड़ जल्द से जल्द खत्म हो जाए। मगर बहुत लोगों को ये कहते सुना जाता है कि कई बार उन्हें अपनी इस मेहनत का कोई परिणाम नहीं मिलता और न ही वो इसके पीछे का कारण जान पाते। तो अब सवाल ये है कि ऐसा क्यों होता कि जी जान से मेहनत करने के बाद भी व्यक्ति के हाथ कुछ नहीं लगता। दरअसल ज्योतिष और वास्तु शास्त्र के अनुसार इसका कारण कभी कभी हमारे जीवन में पैदा वास्तु दोष होते हैं। जिस कारण जीवन में तरक्की मिल पाना आसाना नहीं होता।

आपके साथ भी ऐसा हो रहा है कि तो बता दें अपनी इन परिस्थितियों को बदलने के लिए आपको ज्यादा नहीं परंतु थोड़ा और मेहनत करना होगी। जी हां,  ज्योतिष शास्त्र में दो खास उपाय बताए गए जिन्हें रविवार के दिन किया जाए तो जीवन में कभी पैसे की कोई नहीं रहती।

तो वहीं तंत्र शास्त्र के अनुसार ये उपाय धन प्राप्ति के लिए रामबाण उपाय माने गए हैं। बल्कि कहा जाता है यह एक अनुभूत सफल उपाय है, इसे अब तक जिसने भी आजमाया है, वह सूर्य भगवान की कृपा से बहुत बड़ा धनवान जरूर बना है। 

शनिवार की रात में गाय का एक गिलास कच्चा दूध रात्रि में सोते समय अपने सिरहाने पंलग के (दाहिने ओर) नीचे थोड़े से चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर दूध वाली गिलास रखकर सो जाएं। 

इसके बाद प्रातः रविवार की सुबह 4 बजे स्नान कर स्वच्छ सफ़ेद कपड़े पहनकर सूर्योदय से पहले ही उस एक गिलास दूध को लेकर आस पास किसी बबूल के पेड़ पर चढ़ा दें, ध्यान रहे इससे इस पर दो अगरबत्ती जलाएं। मान्यता है इस उपाय को कम से कम तीन रविवार करना चाहिए, इसे अपनाने से दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जाता है। 

Jyoti

Advertising