July 2023 Scorpio Horoscope: वृश्चिक राशि के लिए जुलाई का महीना कैसा रहेगा

Thursday, Jul 06, 2023 - 08:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Scorpio July 2023 Horoscope जुलाई मासिक राशिफल: आज बात करेंगे कि वृश्चिक राशि के जातकों के लिए जुलाई का महीना कैसा रहेगा ? मंगल राशि परिवर्तन करेंगे। मंगल दशम में आ जाएंगे और ये शुभ गोचर है। शुक्र राशि परिवर्तन करेंगे। यह गोचर आपके लिए शुभ नहीं है। शुक्र बारहवें भाव के भी स्वामी हैं। बुध आपकी कुंडली में अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं। ये 8 जुलाई को नौवें भाव में आ जाएंगे। सूर्य अष्टम में गोचर कर रहे हैं और ये आपकी कुंडली में अष्टम स्थान के स्वामी हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of July जुलाई महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: कर्म भाव का स्वामी आपकी कुंडली में सूर्य है। इस भाव के ऊपर गुरु की दृष्टि है। इस महीने में हर काम बहुत तेजी से करेंगे। गुरु की दृष्टि दशम के ऊपर जा रही है। गुरु लग्न से छठे में बैठे हैं। पैसों से जुड़ी ज्यादा दिक्कत नहीं आएगी। मनी फ्लो लगातार बना रहेगा। धन भाव के ऊपर भी गुरु की दृष्टि है। शनि के प्रभाव के कारण आपका कोई काम अटक सकता है। अगर कोई प्रॉपर्टी लेने का प्लान बना रहे हैं तो वो काम थोड़ा लेट हो सकता है।

Relationship status in July जुलाई महीने में रिलेशन की स्थिति: रिलेशनशिप भाव का स्वामी बनता है शुक्र। वो बैठ गया मंगल के साथ जाकर। वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये माह बढ़िया रहने वाला है। सिंगल लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। पंचम भाव का स्वामी छठे भाव में चला गया है।

Health status in the month of July जुलाई महीने में सेहत की स्थिति: सूर्य अष्टम में चल रहे थे। चीजें थोड़ी सी बेटर रहेंगी। राहु और गुरु छठे भाव में गोचर कर रहे हैं। ये हेल्थ के लिए सही नहीं है। गैस से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है। खान-पान को लेकर सावधानी बरतें।

Status of education in the month of July जुलाई महीने में शिक्षा की स्थिति: छात्रों के लिए समय सही है। बुध नौवें भाव में हैं और गुरु छठे भाव में हैं। हालांकि गोचर अच्छा नहीं है लेकिन इसके बावजूद भी बढ़िया फल मिल सकते हैं।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

Niyati Bhandari

Advertising