July 2023 Aquarius Horoscope: जानें, कुंभ राशि के लिए जुलाई का महीना कैसा रहेगा

Saturday, Jul 08, 2023 - 03:26 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Aquarius July 2023 Horoscope जुलाई मासिक राशिफल: आज बात करेंगे कि कुम्भ राशि वालों के लिए जुलाई का महीना कैसा रहेगा ?  राहु तीसरे भाव में गोचर कर रहे हैं और ये गोचर शुभ है। गुरु तीसरे भाव में हैं लेकिन गुरु का गोचर आपके लिए शुभ नहीं है। बुध और सूर्य का गोचर पंचम में हो रहा है। केतु का गोचर नौवें भाव में हो रहा है। शुक्र छठे भाव में गोचर कर रहे हैं। बुध छठे भाव में गोचर करेंगे। सूर्य 17 जुलाई से गोचर करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of July जुलाई महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: इस भाव के स्वामी मंगल बनते हैं और इसके ऊपर शनि की दृष्टि चल रही है। कर्म और आय भाव के स्वामी गुरु बैठे हैं तीसरे भाव में। आय और कर्म में लिहाज से कोई बदलाव नहीं आएगा। मनी का फ्लो नहीं रुकेगा। गुरु आय स्थान को देख रहे हैं।

Relationship status in July जुलाई महीने में रिलेशन की स्थिति: रिलेशन की स्थिति थोड़ी सी गड़बड़ी कर सकती है। लग्न के ऊपर मंगल की दृष्टि है। वाणी वाले भाव के ऊपर मंगल की दृष्टि है। कुटुंब भी राहु-केतु भाव में चला गया है। 18 अगस्त तक आप थोड़े से गरम रहेंगे। सप्तम के ऊपर गुरु की दृष्टि रहेगी। पार्टनर के साथ मन-मुटाव हो सकता है। पंचम भाव के ऊपर कोई भी पाप ग्रह की दृष्टि नहीं पड़ रही है। सिंगल को इन्तजार करना पड़ेगा।

Health status in the month of July जुलाई महीने में सेहत की स्थिति: सूर्य शुभ गोचर में हैं। ये हेल्थ के कारक ग्रह हैं। अगर किसी व्यक्ति को ब्लड से जुड़ी कोई दिक्कत है, उनको परेशानी हो सकती है। मंगल के कारण आपको थोड़ी समस्या होगी।

Status of education in the month of July जुलाई महीने में शिक्षा की स्थिति: स्टडी के लिए बुध शुभ गोचर में हैं। पंचम के स्वामी भी हैं। ये छठे भाव में गोचर कर रहे हैं और बारहवें भाव को देख रहे हैं।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

Niyati Bhandari

Advertising