जॉब लाइफ हो जाएगी SET, अगर कर लिए ये काम

11/19/2019 4:45:30 PM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
पैसा जो हर किसी की ज़रूरत है। इसके बिना किसी का भी जीवन आसान नहीं है। क्योंकि इसकी कमी इंसान की जिंदगी को बर्बाद कर सकती है। गृहस्थ जीवन हो या व्यवसाय इसकी आवश्यकता तो होती है। यही कारण है कि दुनिया का हर इंसान रोज़ सुबह एक ही बात मन में ठानकर उठता है कि वो कैसे अपने जीवन में इतना धन कमा पाए कि उसे कभी किसी चीज़ की तंगी का सामना करना न पड़े। परंतु किन्हीं हालातों में इंसान बहुत जद्दोजहद करने के बाद भी न तो धन प्राप्त कर सकता है न ही सफल हो पाता है।
PunjabKesari, Money, धन, पैसे
आगर आपकी भी इन लोगों में गिनती है जो अपनी नौकरी में अपना 100% दे रहे हैं परंतु उन्हें उसका रिजल्ट नहीं मिल रहा बल्कि इसके विपरीत उन्हें नौकरी जाने का डर सता रहा है तो घबराईए मत हम आपके लिए लाएं हैं कुछ ऐसे उपाय जिन्हें करने से आपको अपनी हर तरह की परेशानी से निजात मिल जाएगी और नौकरी पेशा वाले लोगों के तरक्की मिलने के योग बनेंगे।

कहा जाता है पूर्णिमा के दिन चांद का प्रतिबिंद नदी, तालाब या फिर थाली में पानी डालकर देखने से नौकरी से निकाले जाने का भय दूर होता है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार केतु रत्न लहसुनिया धारण करने से नौकरी में आ रही बाधाएं और दूसरी तरह की आशंकाओं से मुक्ति मिलती है।
PunjabKesari, रत्न लहसुनिया, Gemstone
रविवार के दिन नमक खाना छोड़ दें और केवल मीठा भोजन करें। इससे साथ ही रविवार को सूर्य देवता की पूजा करें। ऐसा कहा जाता है कार्यक्षेत्र में परेशानी आ रही है तो रविवार के दिन खीर खाना भी फायदेमंद होता है।

नौकरी में अस्थिरता से बचने और अधिकारियों से तालमेल बनाए रखने के लिए उगते सूर्य को सिंदूर और गुड़ मिला जल अर्घ्य करना चाहिए।
PunjabKesari, Surya Dev, सूर्य देव
 


Jyoti

Related News