Kundli Tv- बिज़नेस हो गया है ठप तो करें ये उपाय

Friday, Dec 07, 2018 - 01:13 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
बहुत सारे लोग अपने बिज़नेस को लेकर यह शिकायत करते हैं कि मेहनत और प्रयास के अनुसार सफलता नहीं मिलती। यदि आप भी उन में से एक हैं तो आज से ही शुरू करें ये काम-

एक बेदाग बड़ा-सा पीला नींबू ले लें और उसके चार बराबर-बराबर टुकड़े कर लें। दिन ढले चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में फैंक दें, काम का अभाव समाप्त हो जाएगा। यह प्रयोग सात दिन तक नियमित करें। कारोबार संबंधित सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

व्यापार में लाभ के लिए एकाक्षी नारियल लेकर उसे वर्क प्लेस के मंदिर में रखें। हर रोज उसकी पूजा करें।

शनिवार के दिन पुराने कार्यालय से कोई भी लोहे की वस्तु नए संस्थान में लाकर रखें। रखने से पूर्व उस स्थान पर थोड़े से साबुत काले उड़द डाल दें। ध्यान रहे कि वह वस्तु बार-बार हटाई न जाए। इस प्रकार करने से पुराने उद्योग के साथ-साथ नया उद्योग भी चल निकलता है।

किसी शनिवार को वर्क प्लेस की ओर आते हुए मार्ग में पड़ी कोई भी कील उठा लें। वर्क प्लेस में लाकर उस कील को प्रथम भैंस के मूत्र में फिर गंगाजल में धोकर उस स्थान या कमरे में ठोक दें जहां कर्मचारी काम करते हों। कर्मचारी अचानक भागने बंद हो जाएंगे।

सुबह सूर्य जब चढ़ रहा हो तो आप इस टोटके को कर सकते हैं, सूर्य जब ढलने लगे तो यह टोटका प्रभावशाली नहीं रहता। सर्वप्रथम आप सूर्य को नमन करें इसके बाद कच्चा सूत लेकर उस पर इस मंत्र को पढ़ते हुए 7 गांठें लगाएं। अब आप इस सूत को ताबीज के सामने वाली जेब में रख कर चले जाएं। बिगड़ा कार्य सिद्ध होगा और उस दिन काम बनते चले जाएंगे। मंत्र इस प्रकार है : ॐ गं गं गणपतये नम:।
यहां जानें, उत्पन्ना एकादशी की कहानी(video)

Niyati Bhandari

Advertising