आज का राशिफल: 12 मई, 2019

Sunday, May 12, 2019 - 08:24 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
रविवार दिनांक 12.05.19, वैशाख शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है और चंद्र कर्क राशि व अश्लेशा नक्षत्र है। आज के दिन ही दस विद्याओं में से एक श्री बगलामुखी की जयंती भी मनाई जाएगी और इसके साथ ही श्री दुर्गाष्टमी का व्रत भी है, इसलिए आज का दिन बहुत ही विशेष रहेगा। शास्त्रों के अनुसार अगर मां बगलामुखी की पूजा करने से शत्रुओं का नाश होता है और हर काम व्यक्ति को जीत हासिल होती है। शत्रुओं पर विजय और मुक्ति पाने के लिए बगलामुखी का व्रत व पूजन पूरी श्रद्धा के साथ किया जाता है। तो आज जानें मां को प्रसन्न करने के लिए कुछ खास उपायों के बारे में। पंडित कमल नंदलाल से अपना आज का राशिफल जानने के लिए यहां क्लिक करें।

विशेष:
आज बगलामुखी जयंती मनाई जाएगी। आठवीं महाविद्या महादेव की दुल्हन बगलामुखी स्तंभन की देवी हैं। इनके खास उपयाओं से दुशमनों का सफाया होता है, शारीरिक सुरक्षा व मुकदमों में जीत मिलती है व पारिवारिक क्लेश समाप्त होते हैं। 

दुश्मनी मिटाने का विशेष उपाय: देवी बगलामुखी का चित्र की विधिवत पूजा करें। रुद्राक्ष माला से विशेष मंत्र ॐ ह्लीँ बगलामुखी देव्यै: नमः जपें। कागज़ पर हल्दी से शत्रुहंता लिखकर देवी पर चढ़ाकर जला दें। विशेष टाइम 10:25AM से 11:55AM     

बर्थडे का खास उपाय: बगलामुखी पर चढ़ी चना दाल ब्राहमणों को दान करें। शारीरिक सुरक्षा मिलेगी। 

मैरिज एनिवर्सरी का खास उपाय: बगलामुखी पर पीले कनेर के फूल चढाएं। पारिवारिक क्लेश के मुक्ति मिलेगी। 

आज का ख़ास उपाय: मौली में 8 नींबू पिरोकर बगलामुखी पर माला चढाएं। मुकदमों में जीत मिलेगी।

भाग्यांक-
शुभरंग- सफ़ेद 
शुभदिशा- उत्तरपश्चिम 
राहुकाल- 17:18 से 18:59 तक 
विशेष- मासिक दुर्गाष्टमी व बगलामुखी जयंती
मां का श्रृगांर होते ही दरबार में अचानक आ जाता है शेर, जानें रहस्य(VIDEO)

Lata

Advertising