Kundli Tv- शिव योगः इन 3 राशि वालों की खुल जाएगी किस्मत

Thursday, Oct 04, 2018 - 09:02 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
मेष राशि वालों को आज नई सफलता मिलने से खुशी होगी। दुश्मन आपका काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, सावधान रहें। ऑफिस से नई जिम्मेदारियां मिलेंगी, जिन्हें आप बखूबी निभा लेंगे। 
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर-

वृष राशि वालों वालों की बोली सबका मन मोह लेगी। बिज़नेस में नई ऊंचाइयों को छुएंगे। मानसिक तनाव से बाहर आएंगे। परिवार के साथ समय बिताएं।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 1

मिथुन राशि वालों बिज़नेस में नई ऊंचाइयों को छुएंगे। साथ ही नए लोगों से दोस्ती लंबे समय तक चलेगी। आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे। वैवाहिक जीवन में मिठास आएगी।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर-

कर्क राशि वालों आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। दोस्तों के साथ आऊटिंग पर भी जा सकते हैं। आज कोई नया प्रोजैक्ट मिलने वाला है, जिससे बिज़नेस और भी तरक्की की ओर बढ़ेगा।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 9

सिंह राशि वालों रुके हुए सभी काम पूरे होंगे। जल्दबाजी में कोई बड़ा फैसला न लें। विदेश जाने के योग हैं। जीवनसाथी, भाई-बहनों और युवा लोगों के साथ अच्छा समय बीतेगा।
शुभ रंग- सिल्वर  शुभ नंबर- 3

कन्या राशि वालों घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। ऑफिस में बॉस से तारीफ मिल सकती है और साथ ही प्रमोशन की भी बात चल सकती है। जीवनसाथी से आपसी मतभेद खत्म होंगे।
शुभ रंग- मजेंटा  शुभ नंबर-

तुला राशि वालों व्यर्थ के दिखावे के चक्कर में न पड़े, नहीं तो आपका नुकसान हो सकता है। ऑफिस में आपकी वजह से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। दोस्तों से दोस्ती और भी गहरी होगी।
शुभ रंग- समुद्री हरा  शुभ नंबर-

वृश्चिक राशि वालों बिज़नेस पार्टनर से सतर्क रहें। किसी भी जरूरतमंद की मदद करें। बच्चे की सेहत का खास ध्यान रखें। कोई नया काम शुरू करने से पहले घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लें।
शुभ रंग- आसमानी नीला  शुभ नंबर-

धनु राशि वालों मांगलिक कार्यों में जमा पूंजी खर्च होने की संभावना है। बड़ी सफलता हाथ लगेगी। अपने काम को समय पर करें। जीवनसाथी से कुछ गिफ्ट भी मिल सकता है।
शुभ रंग- मजेंटा  शुभ नंबर-

मकर राशि वालों आज किसी की आलोचना न करें। सुखद यात्रा के योग बनेंगे। किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। बच्चों की तरफ से कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर-

कुम्भ राशि वालों आज अपनी सोच सकारात्मक रखें, सभी बिगड़े काम बनने लगेंगे। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। कठिन कामों में सोच कर ही हाथ डालें।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर-

मीन राशि वालों ऑफिस में बॉस से तारीफ मिल सकती है। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। प्रमोशन की भी बात चल सकती है। जीवनसाथी से आपसी मतभेद खत्म होंगे। मान-सम्मान मिलेगा।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 3
अगर आपके बच्चे नहीं सुन रहे आपकी बात तो ये वीडियो आपके लिए (देखें Video)

Lata

Advertising