Kundli Tv- परिघ योगः ये 5 राशि वाले अपने दुश्मनों को देंगे मात !

Tuesday, Oct 02, 2018 - 08:51 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
मेष राशि वालों लोग आपके अच्छे बिहेवियर की वजह से बहुत खुश रहेंगे, साथ ही आपके अनुभव का फायदा भी उठाएंगे। आज आप लोगों से बड़ी आसानी से सारे काम करा लेंगे।
शुभ रंग- मेंजटा  शुभ नंबर-

वृष राशि वालों आज आपकी छवि एक रोमांटिक व्यक्ति के रूप में स्थापित होगी। आज आप अपने लिए शॉपिंग करेंगे। अनमैरिड लोगों की शादी के अच्छे योग बन रहे हैं।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर-

मिथुन राशि वालों स्टूडेंट्स अपने करियर को लेकर नया कदम आगे बढ़ाएंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। बच्चों को मान-सम्मान मिलने से आप खुश हो जाएंगे।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 9

कर्क राशि वालों छोटे भाई की कोई समस्या हल हो जाएगी लेकिन आज थोड़ा सतर्क रहें। आज अपने दोस्त को भी अपनी कमजोरी न बताएं। आपका ही नुकसान हो सकता है।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर-

सिंह राशि वालों घर खरीदने के लिए अच्छा अवसर है। इस राशि के बच्चे दिनभर मौज-मस्ती में बिजी रहेंगे। इस राशि के लोगों की किस्मत के दरवाजे खुले हैं।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 7

कन्या राशि वालों आज घर में पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान रखना होगा। किसी बुजुर्ग को पीला वस्त्र गिफ्ट करें, बिज़नेस में फायदा होगा। काम में मन लगा रहेगा।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 4

तुला राशि वालों आज किसी प्रॉपर्टी के पेपर पर साईन करने से पहले उन्हें अच्छी तरह पढ़ लें। आप अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने के लिए बाहर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ यादगार पल बिताएंगे।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर-

वृश्चिक राशि वालों आज किसी दोस्त से झगड़ा होने का डर है, थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। आप बच्चों के काम से संतुष्ट होंगे। आज बिज़नेस में कुछ नुकसान हो सकता है।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर- 5

धनु राशि वालों आज किसी गरीब को भोजन कराने से आपके मन को शांति मिलेगी। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आज एक अच्छा दिन है। आज आपका व्यक्तित्व तेजस्वी रहेगा। 
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर-

मकर राशि वालों पारिवारिक मतभेद खत्म हो जाएंगे। घर में खुशहाली आएगी। नया घर या गाड़ी खरीदने का विचार बना सकते हैं।
शुभ रंग- नारंगी  शुभ नंबर-

कुम्भ राशि वालों बेहतर परफोर्मेंस के लिए आपके बॉस आज आपको एप्रिशिएट करेंगे। नौकरी पेशा लोगों को जॉब के नए अवसर मिलेंगे। विदेश में जॉब करने का मौका भी मिल सकता है।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर-

मीन राशि वालों छोटे भाई-बहन की समस्याएं हल हो जाएगी। केसर का तिलक लगाने से लाभ होगा। पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो सकती है।
शुभ रंग- पीच  शुभ नंबर- 5
अगर आप पर भी हो रहा जादू टोना तो होगा कुछ ऐसा I (देखें Video)

Lata

Advertising