शीतला सप्तमी के दिन जानिए, किस राशि को मिलेगा माता शीतला का आशीर्वाद

Sunday, Mar 15, 2020 - 08:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ
सितारा पेट के लिए ठीक नहीं, तबीयत में सुस्ती, उदासी महसूस होगी, वीक मोरेल के कारण किसी भी काम को हाथ में लेने के लिए मन राजी न होगा।

वृष   ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो 
कारोबारी दशा अच्छी, अनमने मन के साथ किया गया कोई भी यत्न सिरे नहीं चढ़ेगा, फैमिली फ्रंट पर भी कुछ तनातनी, खींचातानी महसूस होगी।
Follow us on Twitter
Follow us on Instagram
मिथुन  क,की,कु,घ,छ,के,को,ह
शत्रु आपको नुक्सान पहुंचाने, टांग खींचने या नीचा दिखाने के लिए अपनी कोशिशों में बिज़ी रहेगा, इसलिए उसके साथ फासला रखें।

कर्क  हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो
संतान की तरफ से टैंशन परेशानी रहेगी, धार्मिक कामों के प्रति उत्साह में कमी दिखेगी, मन भी परेशान, डावांडोल, अस्थिर-सा बना रहेगा।

सिंह   मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे 
कोर्ट-कचहरी के साथ जुड़े किसी काम के लिए कोई यत्न न करना ठीक रहेगा, क्योंकि ग्रह कामयाबी देने वाला नहीं है, वैसे अर्थ दशा ठीक-ठाक रहेगी।

कन्या  टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो
घटिया लोगों की बढ़ी हुई सरगर्मी, आपकी टैंशन बढ़ा सकती है, इसलिए उनकी अनदेखी न करें, मगर आम हालात पहले जैसे ठीक-ठाक रहेंगे।

तुला रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते
चूंकि ग्रह अर्थ मोर्चे के लिए ढीला है, इसलिए न तो कोई कारोबारी टूर करें और न ही कोई कारोबारी काम बेध्यानी या अनमने मन से करें।

वृश्चिक   तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु
बेशक सितारा कामकाजी कामों के लिए ठीक-ठाक है, तो भी कारोबारी काम या यत्न डावांडोल मन के साथ न करें, मैंटल टैंशन परेशानी भी रहेगी।

धनु ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे
सी प्रोडक्ट्ïस, इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट का काम करने वालों के लिए सितारा ढीला, इसलिए हर काम -यत्न आंखें खोल कर करें, धन हानि का भय।

मकर भो,जा,जी,जू,खि, खा,खु, खो, गा,गि
मिट्ïटी, रेता, बजरी, बिल्डिंग मैटीरियल का काम करने वालों को अपने कामों में अच्छा लाभ मिलेगा, कारोबारी टूरिंग भी लाभ दे सकती है, इज्जत बनी रहेगी।

कुम्भ  गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द
अफसरों के सख्त, नाराजगी तथा सहमत न होने वाले रुख के कारण किसी सरकारी काम में किसी कॉम्पलीकेशन के उभरने का डर, मन भी परेशान रहेगा।

मीन  दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि'
मनोबल में टूटन का असर, किसी भी काम को हाथ में लेने के लिए मन राजी न होगा, बाधाओं-मुश्किलों के उभरने तथा किसी काम के बिगडऩे का डर बना रहेगा।
 

Lata

Advertising