Holi 2020: प्रेमी या पति को अपना दीवाना बनाना है तो आज ये करना न भूलें

Tuesday, Mar 10, 2020 - 07:51 AM (IST)

Follow us on Instagram

जीवन में प्यार का बहुत महत्व है। प्रेम के बिना जीवन नीरस होता है। चाहे आपके पास जितना मर्जी धन और प्रतिष्ठा हो समाज में अगर आपका कोई साथी नहीं है तो सब व्यर्थ महसूस होता है। ज्योतिष के अंदर प्यार का कारक शुक्र ग्रह को माना गया है। अगर कुंडली में शुक्र की पोजिशन बहुत अच्छी होती है तो हमारा लव रिलेशन बहुत अच्छा रहता है। साथी वफादर होता है, रिस्पेक्ट करता है और वो सारे सुख और खुशियां प्रदान करता है। अगर कुंडली में शुक्र की पोजीशन अच्छी नहीं होती तो साथी वफादार नहीं होता। पैसों का भी नुकसान झेलना पड़ता है इसलिए सबसे पहले कुंडली में अपना शुक्र ठीक करें क्योंकि शुक्र ही जीवन में सच्चा प्रेम प्रदान कर सकता है। 

अपने प्रेमी के ह्रदय में सच्चा प्रेम जागृत करने के लिए कामदेव के गायत्री मंत्र का जाप करें। ये उपाय होली के दिन से आरंभ करें। सुबह नहाने के बाद उत्तर दिशा में मुंह करके लाल रंग के आसन पर बैठ जाएं और अपने पास पिंक रंग का गुलाब रखें। अब स्फटिक की माला से जाप शुरु करें। कम से कम एक माला जाप करें।

जब जाप पूरा हो जाए तो पिंक रंग के गुलाब को उस दिशा में उड़ा दें, जिस दिशा में प्रेमी रहता है। अगर पति के लिए ये उपाय कर रहे हैं तो गुलाब को उनके चेहरे पर स्पर्श करें।

अगर कुंडली में शक्र नीच का हो तो होली वाले दिन शुक्र की होरा में सात जरकन नहर में बहा कर आएं। 

होली वाले दिन अपने लवर का वशीकरण करने के लिए शुक्र की होरा के समय एक मंत्र का 501 बार जाप करें ओम कामालिनी स: स: फिर अपने प्रेमी का नाम लेकर वशम वशम स्वाहा। ये मंत्र पश्चिम दिशा में बैठकर करना है। लाल रंग के आसन पर रुद्राक्ष की माला से जाप करें। होली के दिन से इस मंत्र के जाप को आरंभ करना है, 11 दिन तक इसका जाप करें। 12 वें दिन तक रिजल्ट आपके सामने होगा।

मीना कुमारी
meena.cosmichealer@gmail.com  


 

Niyati Bhandari

Advertising