Ganesh Chaturthi: 300 साल बाद गणेश चतुर्थी पर बनेगा अद्भुत संयोग, इन राशियों पर बरसेगी बप्पा की विशेष कृपा

Wednesday, Sep 13, 2023 - 11:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Ganesh Chaturthi 2023: भारत में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बहुत ही हर्षोउल्लास के साथ मनाया जाता है और जल्दी ही इसकी धूम मचने वाली है।  इस बार 19 सितंबर से गणेश चतुर्थी का त्यौहार आरंभ हो रहा है। इस दिन से अगले आने वाले 10 दिनों तक घर में बप्पा की मूर्ति स्थापित करके विधिपूर्वक उनकी पूजा की जाती है। वहीं ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक आपको बता दें कि वर्ष 2023 में 300 साल बाद गणेश चतुर्थी पर अद्भुत संयोग का निर्माण हो रहा है। इस बार चतुर्थी पर ब्रह्म योग और शुक्ल योग जैसे शुभ योग बन रहे हैं। जिस वजह से ये 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी किस्मत चमकने वाली है।

These are those 3 lucky zodiac signs ये हैं वो 3 लकी राशियां
Aries मेष राशि: विघ्नहर्ता के आशीर्वाद से मेष राशि के जातकों के सारे रुके हुए काम बन जाएंगे। परिवार से जुड़ी कोई गुड न्यूज मिल सकती है। संतान की तरक्की को देखकर बहुत ही खुशी मिलेगी। अगर किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो ये समय बहुत शुभ है। व्यापार में भी मनचाही वृद्धि देखने को मिलेगी। जीवन में खुशियों का आगमन होगा।

 

Gemini मिथुन राशि: बप्पा के आशीर्वाद से मिथुन राशि के जातकों के लिए समय काफी शुभ रहने वाला है। अपार धन की प्राप्ति संभव है। इस राशि के जातक बहुत जल्द तरक्की की सीढ़ियां चढ़ेंगे। दांपत्य जीवन में खुशियां अपने आप आपके द्वार आएंगी। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकती है। हर काम को बहुत ही ईमानदारी के साथ करेंगे।

Capricorn मकर राशि: श्री गणेश जी के आशीर्वाद से मकर राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। चारों तरफ से धन लाभ होगा। अगर कारोबार में कोई परेशानी चल रही थी तो वो भी दूर हो जाएगी। बप्पा आपके रुके हुए काम भी पूरे कर देंगे। जिन लोगों की शादी नहीं हुई है, उनके घर भी विवाह की शहनाइयां बज सकती हैं।

Niyati Bhandari

Advertising