मनचाहे पार्टनर के लिए अपनाए ये फेंगशुई टिप्स

Sunday, Aug 18, 2019 - 03:44 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसे मनचाहा पार्टनर मिले। ऐसे में वह बहुत से उपाय भी करता है। लेकिन कई बार वह उपाय काम नहीं कर पाते ओर व्यक्ति की मनचाहे जीवनसाथी की कामना अधूरी रह जाती है। किंतु आपको ये जानकार हैरानी होगी कि फेंगशुई में इसका समाधान है। जी हां, फेंगशुई में कुछ ऐसे टिप्स बताए गए हैं, जिनसे आप मनचाहा पार्टनर पा सकता है। इन टिप्स को अपनाने के बाद आपके अंदर पोजिटिव एनर्जी आने लगती है और आप जैसा पार्टनर चाहते हैं, वैसा व्यक्ति ही आपकी ओर आकर्षित होने लगता है। 

सबसे पहले तो एक बात का ध्यान हर किसी को रखना चाहिए कि वे अपने कमरे में डूबते सूरज की तस्वीर और पोस्टर न लगाएं, क्योंकि इससे व्यक्ति के आस-पास हमेशा नेगेटिव एनर्जी रहती है। जिससे कि वह हर चीज़ को भी नेगेटिव में ही सोचता है। 

कभी भी अपने बेडरूम में सिंगल चेयर, सोफा न रखें और रखना ही हो तो इसे जोड़े में ही हमेशा रखें। अगर आप सिंगल चीज़ें रखेंगे तो ऐसा ही लगेगा कि आप हमेशा अकेले रहना चाहते हैं। 

आप अपने कमरे के दक्षिण-पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं। यह दीवार आपके रिलेशनशिप के लिए महत्वपूर्ण होती है। इसके साथ ही आपका जीवन उत्साह से भरा रहेगा। 

फेंगशुई के अनुसार बेड और दीवार के बीच सही गैप होना चाहिए, जिससे आने-जाने में कोई दिक्कत न हो। सोने से पहले हमेशा अच्छी बातों को ही याद करें, कभी नेगेटिव या गलत बातों को दिमाग में न आने दें। 

सोते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपका पैर दरवाजे की ओर न हो। वरना इससे जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ता है।

Lata

Advertising