चमत्कार: बाबा बर्फानी में साक्षात दिखी शिवशंकर की छवि, वीडियो कर देगी हैरान

Saturday, May 30, 2020 - 04:31 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
कोरोना के चलते जहां एक तरफ़ देश दुनिया में से ऐसी खबरें सामने आ रही है जो प्रत्येक व्यक्ति को मानसिक रूप से परेशान कर रही हैं। वहीं इस दौरान कुछ ऐसी भी खबरें हैं जिससे सुनकर न केवल आंनद का भाव उठ रहा है बल्कि साथ ही साथ लोगों का भगवान के प्रति विश्ववास बढ़ता जा रहा है।

 

बता तें कुछ दिनों पहले बद्रीनाथ में हुए चमत्कार की बात सामने आई थी। जिसके अनुसार वहां पिछले 6 महीने से बंद कपाट के अंदर भगवान बद्री की प्रतिमा पर लगा लेप न सूखकर ठीक उसी स्थिति में मिला जैसा 6 महीने पहला था। इस चमत्कार को भगवान बद्री द्वारा एक शुभ संकेत माना गया। 

तो वहीं अब खबर आ रही है श्रीनगर की वादियों से बाबा बर्फानी की। जी हां, यहां एक ऐसा चमत्कार हुआ है कि जिसे देखकर भोलेनाथ के भक्तों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। एक्सक्लूसिव वीडियो के अनुसार अमरनाथ गुफा में बर्फ के शिवलिंग में साक्षात शिव जी की छवि देखने को मिली है। 

खबरों की मानें तो इस वीडियो में शिव शंकर की जो आकृति दिखाई दी उसमें शिव जी बैठे ध्यान करते दिखाई दे रहे हैं और उनकी जटाओं से गंगा बह रही है। तो अगर आप भी भोलेनाथ के भक्त हैं और दर्शन करना चाहते हैं इस अद्भुत नज़ारे को तो यहां क्ल्कि करें। 

Jyoti

Advertising