आपके साथ भी हो रहा है कुछ ऐसा तो भरना पड़ सकता है भारी नुकसान

Thursday, Nov 14, 2019 - 01:09 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
कई बार बहुत मेहनत के बाद भी लोगों को वो कामयाबी नहीं मिल पाती जिसके वे हकदार होते हैं। ऐसे में लोग ज्योतिष विज्ञान पर ज्यादा भरोसा करने लग गए हैं। इसलिए वे अपना हर कार्य ज्योतिष परामर्श के बिना नहीं करते हैं। ज्योतिष विद्या एक ऐसी विद्या है, जिससे कि व्यक्ति अपने वर्तमान और अपने भविष्य के बारे में जा सकता है। लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे हैं जो विश्वास नहीं करते हैं और कुछ ऐसे जो अपना सब कुछ ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ही करते हैं। इसी तरह कई लोग लाइफ में होनी वाली शुभ व अशुभ घटनाओं को बहुत मानते हैं। ऐसा माना जाता है कि जब कुछ गलत होने वाला होता है तो कुछ ऐसे संकेत सामने आते हैं, जिससे कि व्यक्ति को पता चल जाता है कि उसके साथ कुछ बुरा घटित होने वाला है। 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आभूषण का खोना या चोरी होना अच्छा नहीं माना जाता है। अगर किसी के साथ ऐसा हो जाए तो ऐसा माना जाता है कि उस इंसान पर कोई भारी विपत्ति आने वाली है।

अगर आपके घर कोई पालतू जानवर है और अचानक उसकी मृत्यु हो जाए तो ये इस और इशारा करते है कि कोई बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

जब हथेली पर बने सूर्य पर्वत यानि अनामिका अंगुली के नीचे वाले भाग में अचानक से कोई तिल बनने लगे तो समझिए आपको धोखा मिलने वाला है। 

जीवनसाथी के साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर अगर लड़ाई बड़ने लगे तो ये संकेत धन के नुकसान होने की तरफ इशारा करता है।

जब कभी आपको लगे कि काफी प्रयास के बाद भी आप किसी काम में सफल नहीं हो पा रहे हैं तो यह धन हानि की ओर इशारा करता है।

जब अचानक ही बोलते समय जबान लड़खड़ाने लगे और मुंह में जरूरत से ज्यादा लार पैदा हो, तो यह भविष्य में धन और कानूनी पचड़े में पड़ने की तरफ इशारा करती है।

अगर आपके घर की पानी की टंकी अचानक से लीक करने लगी है तो समझ जाएं कि कोई बड़ी आर्थिक समस्या का सामना हो सकता है।

अचानक से मुख्य दरवाजे पर तेल गिरा हुआ दिखाई दे तो यह इस बात का संकेत है कि आपके परिवार पर कोई विपत्ति आने वाली है।

जब कभी अचानक ही इलेक्ट्रॉनिक सामान बार-बार खराब होने लगे तो समझिए यह संकेत धन के नुकसान होने की तरफ इशारा करता है। आने वाले समय में आपको बड़ा आर्थिक हानि होने वाली है।

Lata

Advertising