Kundli Tv- रात में कर लें ये काम, लक्ष्मी दौड़ी चली आएंगी आपके घर

Tuesday, Oct 30, 2018 - 11:26 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)

एेसा कोई व्यक्ति नहीं है जिसके जीवन में कोई परेशान न हो। हर किसी की लाइफ में कोई न प्राॅब्लम होती है। इन्हीं प्राॅब्लम से बचने के लिए व्यक्ति कई तरह की तरह कोशिशें करता है, लेकिन फिर भी वो अपनी समस्याओं से निजात नही पा पाता। तो आपको बता दें कि एेसा इसलिए क्योंकि उसे उसके जीवन में आने वाली तमाम मुश्किलों का असर कारण पता नहीं होता। दरअसल व्यक्ति की कुंडली में पैदा हुए दोष उसकी नाकामी का कारण बन जाते हैं। तो अगर आपके जीवन में रोज़-रोज़ नई नई प्राॅब्लमस खड़ी हो रही हैं तो घबराईए मत हम आपको लिए ज्योतिष के एक एेसा उपाय लाए हैं, जो आपकी सभी परेशानियों का सफ़ाया कर सकते हैं।

आइए जानते हैं वह अचूक उपाय-

इतना तो हम सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म में गाय का माता का रूप माना जाता है। इसी के साथ इनके दूध को बहुत पावन माना जाता है। मान्यता है कि इनके घी से बनी चीज़ों को खासकर दूध और घी को बहुत ही शुद्ध माना जाता है। इसलिए कहा जाता है कि भगवान को घी का दीपक लगाने से वे जल्दी प्रसन्न होते हैं, खासकर देवी लक्ष्मी। तो अगर आप अपने जीवन की सभी मुश्किलों को आसान करना चाहते हैं तो देवी लक्ष्मी के समक्ष गाय के दूध से बने शुद्ध घी का दीपक जलाएं। 

वैसे तो ये उपाय हफ्ते के किसी भी दिन किसी भी दिन किया जा सकता है लेकिन अगर यह चमत्कारी उपाय शुक्रवार की रात को किया जाए तो इसका प्रभाव जल्द ही देखने को मिलता है। लेकिन जिस भी दिन आप ये उपाय करें उस दिन कुछ खास बातों का विशेष ध्यान रखें। 

सबसे पहले शाम तक घर-बाहर के सभी कामों से निवृत हो जाएं उसके बाद घर की महिला रात में स्नान करके लाल वस्त्र पहन लें। 

मंदिर में दुर्गा जी की प्रतिमा या उनके चित्र रखें और घी का दीपक जलाकर दुर्गा शप्तशती का पाठ करें। 

दीपक जलाते समय अपनी सभी समस्याएं देवी दुर्गा को बताएं। फिर दुर्गा शप्तशती का पाठ करने के बाद माता को घी के बने हलवे या लड्डू का भोग लगाएं और दीपक को उठाकर घर के मुख्य दरवाज़े के दाहिने हिस्से पर रख दें। 

ध्यान रहे कि इस उपाय को करने के बाद घर में कोई आना जाना न करें और बाहरी व्यक्ति इस उपाय को करते हुए आपको देखे नहीं। 

इस उपाय को करने के अगले दिन दीपक को जल में प्रवाहित कर दें। ऐसे करने से घर की सभी समस्याएं, नकारात्मक उर्जा बाहर होती है और घर में सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है।

आंखों की रोशनी कम होने का कारण आपका घर भी हो सकता है I  (VIDEO)

Jyoti

Advertising