Kundli Tv- सप्ताह के इस दिन करें 11 पत्तों का ये चमत्कारी टोटका

Monday, Oct 08, 2018 - 11:43 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)

सोमवार को प्रात: नवनिर्मित अंगूठी को गंगाजल में धोकर गाय के दूध में डुबो दें, उसमें थोड़ी-सी शक्कर, तुलसी के पत्ते और कोई भी सफेद फूल डाल दें। इसके पश्चात स्नान ध्यान से निवृत्त होकर अंगूठी को पहन लें। ऐसा करने से व्यापार में मनवांछित उन्नति प्राप्त होगी।

प्राय: व्यापारिक यात्रा पर जाने वाले व्यापारियों को चाहिए कि वह प्रस्थान से पूर्व सवा रुपया किसी भी गुप्त स्थान पर रखकर चले जाएं। यात्रा से वापस आने के पश्चात वह उस पैसे को लेकर किसी फकीर को खाना खिला दें। यात्रा सफल होगी और व्यापार में इच्छित उन्नति प्राप्त होगी।

थोड़ा-सा कच्चा सूत ले लें, उसे शुद्ध केसर से रंग लें। इस रंगे हुए कच्चे सूत को अपने व्यापारिक स्थल पर बांध दें। व्यापार आगे बढऩे लगेगा। नौकरी से संबंधित व्यक्ति उसे अपनी दराज में डाल दे। तरक्की का योग बनने की आशाएं बलवती होगी।

प्रत्येक मंगलवार को पीपल के 11 पत्ते लें। लाल चंदन से हर पत्ते पर राम-राम चार बार लिखें, इसके बाद हनुमान के मंदिर में चढ़ा दें। इस क्रिया को करने में नियमितता और शुद्धता अभीष्ट है। इसे गोपनीय भी रखें।

अगर आप अनुभव कर रहे हैं कि लाख प्रयत्न करने पर भी आपका व्यापार उन्नति नहीं कर पा रहा है तो श्यामा तुलसी के चारों ओर उग आई खरपतवार को किसी पीले वस्त्र में बांधकर व्यापार स्थल पर रख दें। यह क्रिया केवल गुरुवार को ही करें।

अगर आप चाहते हैं कि आपका भागीदार या मित्र आपके पक्ष में रहे तो रविवार के दिन उल्लू का पंख ले आएं, उस पर उस व्यक्ति का नाम लाल चंदन से लिखें और उसको भागीदार या मित्र के शरीर से स्पर्श कराकर जला दें। अगर संभव हो तो पंख की राख उसके सिर या बदन पर डाल दें। भागीदार सदैव पक्ष में रहेगा। यह एक सात्विक क्रिया है। इससे अहित की कोई संभावना नहीं है। 

अगर आप या आपका कर्मचारी काफी अधिक धन लेकर कहीं आना-जाना चाहते हैं और किसी अनजाने भय के कारण लाने-ले जाने में असमर्थ हैं तो निम्र यंत्र का उपयोग करें। जब तक यह यंत्र आपके पास रहेगा आपकी सुरक्षा बनी रहेगी। इस यंत्र को गलत कार्यों या अहित के लिए प्रयोग करना वर्जित है। यंत्र निम्र प्रकार है-

ॐ ह्रीं श्रीं क्लीं 

सूर्य निकलने से पहले रविवार के दिन हुदहुद पक्ष की कलंगी ले आएं और उसे अभिमंत्रित कर व्यापार स्थल पर रखें। व्यापार में समुचित उन्नति होगी।

इन संकेतों के मिलते ही घर में हो सकती है मौत(देखें Video)

Jyoti

Advertising