धन की इच्छा रखने वाले, रविवार को ये करना न भूलें

Sunday, Dec 01, 2019 - 10:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
अपने जीवन में हर कोई सफलता पाने के लिए प्रयास करता है। इसके बावजूद व्यक्ति को सफलता नहीं मिलती तो वह अपने जीवन से निराश हो जाता है। इसके साथ ही व्यक्ति के धन पर भी इसका असर पड़ता है। ऐसे में अगर आपकी आमदनी पर भी असर पड़ता है तो आज हम आपके लिए लाएं हैं, कुछ ऐसे उपाय जिसे रविवार के दिन करने से आपको लाभ मिलेगा, साथ ही आपके धन में भी वृद्धि होने लगेगी। 

रविवार के दिन एक पत्ते पर अपनी इच्छा लिखें और बहते जल में प्रवाह कर दें। कहते हैं कि अगर आप इस उपाय को सच्चे मन से करते हैं तो ये जल्दी पूरी होगी।

धन पाने की इच्छा आज के समय में हर किसी में होती है, ऐसे में अगर आप भी चाहते हैं धन पाना तो सूर्य उपासना व उनकी साधना करना न भूलें। भगवान सूर्य की विधि-विधान से पूजा-आराधना और व्रत करने से तमाम तरह की बाधाएं दूर होती हैं और नौकरी कारोबार में सफलता मिलने लगती है।

रविवार की शाम को पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखा दीपक जलाएं। यदि यह दीपक आटे से बना हो तो और बेहतर है। इस उपाय को करने से धन का आगमन होने लगता है।

आर्थिक समस्याओं से उबरने और बाधाओं को दूर करने के लिए रविवार के दिन किसी सरोवर या नदी के किनारे जाकर मछलियों को आटे की गोली खिलाएं।

रविवार की रात को सोने से पहले अपने सिराहने एक गिलास दूध भरकर रखें। इसके बाद अगली सुबह सूर्योदय से पहले उठें और स्नान-ध्यान के पश्चात् गिलास के दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। इस उपाय को 7 से 11 सप्ताह करने पर निश्चित रूप से शुभ फल प्राप्त होते हैं और धन का भंडार बढ़ता है।

Lata

Advertising