सावन में ये 1 रुपए का सिक्का बदल सकता है भाग्य, जानें कैसे

Wednesday, Jul 10, 2019 - 06:24 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
हर व्यक्ति के जीवन में कोई न कोई परेशानी तो जरूर रहती ही है। अक्सर ऐसा होता है कि परेशानी की वजह से इंसान को मानसिक तनाव का भी सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में हर व्यक्ति चाहता है कि वह अपनी परेशानी को जल्द से जल्द खत्म कर सके। लेकिन उससे पहले ये जान लेते हैं कि उन समस्याओं से बचना कैसे हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपकी परेशानियां जल्द से जल्द दूर हो जाए तो आज हम आपको ऐसे कुछ असरदार उपाय बताने वाले हैं जिनको करने से आपकी हर समस्या का हल हो जाएगा। 

घर में से कोई व्यक्ति काफी लंबे समय से किसी रोग से परेशान चल रहा है। इलाज करवाने के बावजूद भी उसकी तबीयत में सुधार नहीं आ रहा है तो आप इस स्थिति में एक रुपए के सिक्के का यह उपाय जरूर कीजिए। पीड़ित व्यक्ति अपने सिरहाने कटोरे में सेंधा नमक और 1 रुपये का सिक्का रखकर सो जाए। अगर आप इस उपाय को करते हैं तो इससे आपको अपनी बीमारियों से तुरंत छुटकारा प्राप्त होगा।

अगर आप एक स्वास्थ्य जीवन शैली व्यतीत करना चाहते हैं तो इसके लिए आप रात के समय सोते वक्त 1 रुपये का सिक्का तकिए के नीचे रखकर सो जाएं और अगली सुबह उठते ही इसको श्मशान घाट में रख आएं। इस उपाय को करने से आपकी सेहत हमेशा बेहतर रहेगी।

परिवार में से किसी बच्चे को नजर लग गई है या फिर घर परिवार का बच्चा हमेशा रोता रहता है और उसने दूध पीना भी बंद कर दिया है तो आप इस स्थिति में एक रुपए की मिर्ची बाजार से खरीद कर लाए और उसकी नजर उतारे, इससे बुरी नजर का प्रभाव दूर होगा।

किस्मत का पूरा साथ हो, यह इच्छा तो सब में होती हैं। ऐसे में एक रुपए के सिक्के और मौली को एक साथ अपने बिस्तर के पास रात के समय रखकर सो जाएं और अगली सुबह उठकर स्नान आदि करने के पश्चात इसको शिवजी पर अर्पित कर दीजिए। इससे आपकी बुरी किस्मत दूर होगी और शिव जी के आशीर्वाद से आपके जीवन के सभी कष्ट समाप्त होंगे। इस उपाय को करने से पहले एक बात का ध्यान जरूर रखें कि भोलेनाथ की कृपा पाने के लिए हर सोमवार या फिर सावन के माह में ही ये उपाय करें।

Lata

Advertising