Kundli Tv- इस उपाय से कुंडली में सूर्य की स्थिति होगी मज़बूत

Sunday, Dec 02, 2018 - 02:44 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है नवग्रह का मानव जीवन के ऊपर बहुत असर पड़ता है। इसके अनुसार जिन लोगों के जीवन में तो इन ग्रहों की स्थिति ठीक होती है उन्हें तो लाइफ में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता। परंतु जिन लोगों की कुंडली में नवग्रह मेे से एक भी ग्रह कमज़ोर हो जाए तो बस उसकी जीवन में सिवाए परेशानियों के कुछ नहीं बचता। तो अगर आपके जीवन में भी नव ग्रह का राजा सूर्य ग्रह सही न दशा में हो तो आप रविवार के दिन एक उपाय कर सकते हैं जिससे सूर्य की स्थिति तो सुधरेगी साथ ही अापका जीवन भी सूर्य की तरह चमक जाएगा। 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह दोष खराब होने के कारण जिन लोगों को जीवनभर दुर्भाग्य का सामना करना पड़ता हो उन्हें रविवार यानि की नौ ग्रहों के राजा आदि देव भगवान श्री सूर्य नारायण के दिन गाय के दूध का ये छोटा सा उपाय करना चाहिए। इससे व्यक्ति के जीवन से दुर्भाग्य और ग्रहों की अशुभ स्थिति शीघ्र ठीक होने लगती हैं। बता दें कि तंत्र शास्त्र में इस उपाय को धन प्राप्ति का रामबाण उपाय बताया गया है। दुर्भाग्य को नष्ट करने के लिए शुक्ल पक्ष के किसी भी रविवार के दिन गाय के दूध का ये छोटा सा उपाय एक बार जरूर करें। 

उपाय-
रविवार के दिन गाय का एक गिलास कच्चा दूध सूर्यास्त के समय लाकर उसे पूजा स्थल में रख दें। रात में सोते समय उसी एक गिलास दूध को अपने सिरहाने पंलग के नीचे थोड़े चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर वहीं दूध वाला गिलास रखकर सो जाएं।

सुबह 4 बजे उठकर, नहा धोकर धुले हुए कपड़े पहनें और सूर्योदय से पहले ही उस दूध के गिलास को आस-पास किसी बबूल का पेड़ हो तो उसकी जड़ में डाल दें। लेकिन इससे पहले वहां दो अगरबत्ती जला लें और दूध चढ़ाते समये अपनी मनोकामना पूरी होने की प्रार्थना करें। इस उपाय को कम से कम तीन रविवार को करें। 

इस उपाय के बार में कहा गया है कि यह एक अनुभूत सफल उपाय हैं, इसे अब तक जिसने भी आज़माया है, वह सूर्य भगवान की कृपा से बहुत बड़ा धनवान बना है।
किसी भी तरह का झगड़ा खत्म करने के लिए करें ये उपाय

Jyoti

Advertising