Kundli Tv- हस्त नक्षत्र के साथ बन रहा है आयुष्मान योग, इन मंत्रों के जाप से होगा लाभ

Monday, Dec 03, 2018 - 04:11 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार 2 दिसंबर को सूर्य ने ज्येष्ठा नक्षत्र में प्रवेश किया है। इसके साथ ही हस्त और आयुष्मान योग बन रहा है, जिसका कुछ लोगों पर अच्छा तो कुछ पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। आज हम आपको इसी से संबंधित कुछ जानकारी देने जा रहे हैं कि इस दौरान हम आपको बताएंगे कि क्या-क्या करना चाहिए। 

कहा जाता है कि जिन लोगों का हस्त नक्षत्र में हुआ हो उन्हें आयुष्मान योग और हस्त नक्षत्र के दौरान रीठा के पेड़ की उपासना करनी चाहिए। संभव हो तो उसकी जड़ में जल चढ़ाना चाहिए। अगर आप किसी बात को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो हथेली को देखते हुए चन्द्रमा के इस मंत्र का 108 बार जप करें। 

मंत्र- ॐ श्रां श्रीं श्रौं स: चन्द्रमसे नम:।

आज के दिन ऐसा करने से आपकी सभी परेशानी जल्द ही दूर होगी। बता दें कि इस उपाय को सभी राशि वाले लोग कर सकते हैं, लेकिन हस्त नक्षत्र और कन्या राशि वालों के लिए ये विशेष फलदाया रहेगा ।

अपने सभी कामों में सफलता पाने के लिए आज के दिन मंदिर में बेसन के लड्डू का दान करें। साथ ही गुरु के इस मंत्र का 21 बार जप करें।

मंत्र- ॐ ग्रां ग्रीं ग्रौं स: बृहस्पतये नम:। 

बता देें कि इस उपाय को सभी राशि वाले लोग कर सकते हैं। भाग्य के सितारे को मज़बूत करना चाहते हैं, तो मंदिर पीले फल का दान करें और भगवान का आशीर्वाद लें। बता दें कि इस उपाय को सभी राशि वाले लोग कर सकते हैं।
शंख को पूजा घर में स्थापित करने का ये है सही तरीका (video)

Jyoti

Advertising