60 दिन लगातर जप लें ये मंत्र, खाली जेब लगेगी भरने

Sunday, May 05, 2019 - 03:53 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
किसी भी प्रकार की बाधा होने पर आर्थिक व्यवस्था बिगड़ जाती है। प्रयत्न असफल हो जाते हैं। तब नियम  के साथ किए गए प्रयोग से आपके धन लाभ के रास्ते सुलभ हो सकते हैं। इसके लिए उपयुक्त दिन शनिवार और उपयुक्त समय सायंकाल है, जब सूर्य अस्त होने को हो। उड़द की दाल के दो साबुत बड़े लें और उन पर थोड़ा-थोड़ा दही लगा लें तथा थोड़ा-सा सिंदूर दोनों बड़ों पर लगाएं। फिर इन बड़ों को किसी पीपल के पेड़ के नीचे रख आएं। घर आकर हाथ-पैर धो लें। ऐसा 21 दिन तक नियमपूर्वक करें।

सावधानी-बड़े केवल उड़द की दाल के हों। उनमें कोई अन्य दाल या मसाला न मिला हो। दही भी सादी हो। उसमें भी नमक आदि न हो तथा पीपल के पेड़ के नीचे बड़े रखने के बाद सीधे घर आएं। पीछे पलट कर कदापि न देखें।
अमीरों की list में होना चाहते हैं शामिल तो आज ही कर लें ये टोटका(VIDEO)

जेब खाली न रहे
उल्लू के 1-2 पंख तथा 1-2 माशा शुद्ध गोरोचन इन दोनों को एक तांबे के ताबीज में मढ़वाकर यदि उसे जेब में रखा जाएगा, तो हमेशा जेब नोटों से भरी रहेगी।

आर्थिक उन्नति के लिए
जीवन में सभी लोग आॢथक उन्नति करना और आत्मनिर्भर बनना चाहते हैं। आॢथक उन्नति के लिए आप यह प्रयोग करें। इस प्रयोग को किसी भी माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को प्रारंभ करें तथा यह प्रयोग निरंतर 60 दिन तक करना है। प्रात:काल नित्य स्नान के पश्चात् ग्यारह माला मंत्र जप करें। मंत्र इस प्रकार है-

हीं क्लीं घंटाकर्णों नमोऽस्तुते ठ:ठ:ठ: स्वाहा

इस मंत्र का जप कमल गट्टे की माला अथवा मूंगे की माला से करना चाहिए। इसके जप में किसी प्रकार के विशेष नियमों के पालन की आवश्यकता नहीं है। इसको किसी भी साफ-सुथरे स्थान पर किसी भी शुद्ध आसन पर बैठकर सम्पन्न कर सकते हैं। इस मंत्र के प्रयोग से आर्थिक संकट दूर होकर जीवन में सुख व सफलता अवश्य मिलती है। मंत्र जप में प्रयोग की गई माला को 60 दिन के बाद बहते जल में प्रवाहित अवश्य करें।
ज्यादा पैसा पाने के लिए अपनाएं ये टोटका ​​​​​​​(VIDEO)
धन लाभ तथा खुशहाली
अगर आप धन लाभ अथवा खुशहाली के इच्छुक हैं तो शनिवार शाम को मोठ की दाल के दो साबुत दाने लेकर उस पर दही थोड़ी-सी डालकर, सिंदूर डालें तथा पीपल के नीचे रख दें। यह ध्यान रखें कि पलटकर न देखें। इस क्रिया को सात शनिवार लगातार करें तो इससे धन लाभ होगा तथा घर में खुशहाली रहेगी।

आकस्मिक धन प्राप्ति के लिए
अचानक धन लाभ के लिए माता लक्ष्मी के मंदिर में सुगंधित धूपबत्ती  और गुलाब की अगरबत्ती का दान करना चाहिए। अगर शुक्रवार के दिन यह प्रयोग किया जाए, तो शीघ्र सफल होता है।

अटका हुआ पैसा प्राप्त करने के लिए
प्रतिदिन सूर्यदेव को जल का अघ्र्य दें। जल में लाल मिर्च के इक्कीस बीज डालकर अर्पण करें। रुके हुए धन की प्राप्ति के लिए प्रार्थना करें।

बिगड़े काम बनाएं
अगर आप किसी कार्यवश घर से बाहर जा रहे हों और अचानक नेवला दिख जाए अथवा आपका रास्ता काटकर आगे बढ़ जाए तो आप उसे अपने मार्ग जाने दें। जहां से वह गुजरा हो उस स्थान से एक चुटकी मिट्टी लेकर चुपचाप अपने पर्स में रख दें और अपने काम के लिए चले जाएं। आपको धन का लाभ होगा और बिगड़े कार्य भी बन जाएंगे।
 

लक्ष्मी को प्रसन्न कर लें
अगर आप चाहते हैं कि माता लक्ष्मी का आपके घर में सदा के लिए स्थाई निवास हो जाए तो भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष में जब भरणी नक्षत्र हो उस दिन जल से भरे हुए चार कलश लेकर  वन में जाएं और वहां उन कलशों को एकांत में रखकर चुपचाप चले आएं। दूसरे दिन जाकर सभी घड़े खाली कर दें। उनमें एक घड़े को घर ले आएं। शेष को वहीं छोड़ दें। खाली कलश
—पं. कमल राधाकृष्ण श्रीमाली
कुंडली में बन रहा है ये योग तो ससुराल वाले भर देंगे जेब​​​​​​​(VIDEO)

 

Jyoti

Advertising