Kundli Tv- जानें, दीपिका-रणवीर की शादी से पहले क्यों करवा रहे हैं नंदी पूजा

Sunday, Aug 26, 2018 - 10:36 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)


बॉलीवुड की फेमस जोड़ी दीपिका-रणवीर 20 नंवबर को शादी करने जा रहे हैं।

लंबे समय से ये रिलेशनशिप में हैं लेकिन कभी भी दोनों में से किसी ने भी खुलकर अपने अफेयर की चर्चा नहीं की। एक-दूसरे के लिए उनका लविंग और केयरिंग बिहेवियर बहुत सारे मौको पर देखा गया।

दोनों की सगाई को लेकर एंटरटेनमेंट का बाजार गर्म है। दीपिका की मॉम उज्जला पादुकोण दोनों की शादी से पहले नंदी पूजा करवाने जा रही हैं। जो उनके होमटाउन बेंगलुरू के घर में होगी।

कहा जा रहा है की इस सिलसिले में उनकी मां ने एक मंदिर के पुजारी से बात भी की है। उन्होंने कहा है की यह पूजा वर-वधू के लिए बहुत इंपॉर्टेंट है। 


दीपिका-रणवीर के फेन्स ये जानने को बेताब हैं की आखिर ये नंदी पूजा क्यों करवाई जा रही है। पंजाब केसरी के ज्योतिषाचार्य पंडित कमल नंदलाल जी का कहना है की,  "वैसे तो यह पूजा सॉउथ इंडियन लोग शादी से पहले करवाते हैं लेकिन जिन लोगों की कुंडली में मांगलिक दोष होता है, वह भी शादी से पहले ये पूजा करवाते हैं। दीपिका की कुंडली में अंगारक दोष और मांगलिक दोष है साथ ही इसमें ग्रहण दोष भी बन रहा है और ये संपूर्ण डबल मांगलिक हैं। इसी कारण इनके पूर्व में रहे निजी संबंधों में भी दरार आई है। जिस तरह उत्तर भारत में मांगलिक दोष के लिए मंगल नाथ का पूजन करवाया जाता है। ठीक वैसे ही दक्षिण भारत में नंदी पूजन करवाए जाने का विधान है। दीपिका का जन्म मूल गंड नक्षत्रों में हुआ था। राहू का नक्षत्र स्वाति हर लिहाज से विवाह के लिए बहुत श्रेष्ठकारक होता है।"

Kundli Tv - जानें, Actor Sonu Sood ने कुंडली टी वी पर ऐसा क्या बोला

Niyati Bhandari

Advertising