लव राशिफल 16 जनवरी- मैंने दिल तुझको दिया

Sunday, Jan 16, 2022 - 09:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- रोमांटिक म्यूजिक आज लाइफ में इंटीमेसी को बढ़ा सकता है। पार्टनर आपके हुस्न पर फिदा हो जाएंगे। लव बर्डस भी आज प्यार के झूले में झूल सकते हैं। 

वृष- लव लाइफ आज बेहतर रहेगी। कुंवारों के घर भी जल्द ही शादी की शहनाइयां बज सकती हैं। कपल्स भी साथ में अकेले टाइम स्पेंड कर बॉन्डिंग स्ट्रांग करेंगे । 

मिथुन- रिलेशन में रहने वालों की बढ़ सकती हैं उलझनें। पार्टनर के साथ में आज झगड़े के हैं योग, गुस्से पर कंट्रोल करें। लव लाइफ के लिए दिन तनाव भरा।

कर्क- ऑफिस में लव लाइफ शुरू होने के योग बन रहे हैं, सहक्रमी पर आ सकता है दिल। कुवारों के दिल में अपना बन कोई करेगा एंट्री, दिल के दरवाजे खुले रखें।

सिंह- कपल्स की लव लाइफ में पैदा हो सकता है तनाव। उग्र स्वभाव और कड़वे बोल रिश्ते में ला सकते है नकरात्मकता। सिंगल के लिए समय फिफ्टी-फिफ्टी रहेगा।

कन्या- लव लाइफ में आज सकारात्मकता दिखाई दे रही है। प्रेम विवाह के योग दिख रहे हैं। सिंगल को आज मिल सकता है साथी, लव लाइफ शुरू होगी।

तुला- पार्टनर के साथ फ्यूचर प्लानिंग के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। साथी से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिलेगा। सिंगल रिश्ते में नासमझी करने से बचें।

वृश्चिक- लंबे समय बाद आज मूड़ अच्छा रह सकता है। साथी सरप्राइज कर कहीं बाहर घुमाने ले जाएंगे। ये पल लव लाइफ में कैद करेंगे और कुछ हसीन यादें।

धनु- सिंगल को ऑनलाइन डेटिंग के जरिए मिल सकता है कोई दिल फेंक आशिक। प्यार का इजहार कर शुरू कर सकते हैं लव लाइफ का नया चैप्टर।

मकर- लव लाइफ में आज बहारें छा सकती हैं। रिलेशन में रहने वाले कर सकते हैं पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज। साथी से भी मिलेगा हां में जवाब।

कुंभ- पार्टनर के साथ आउटिंग के लिए दिन खुशनुमा रहेगा। लव लाइफ में रंगीनियां छाई रह सकती हैं। लव बर्डस साथी के साथ मूवी का प्लान बनाएंगे।

मीन- रिलेशन में आज कम्फर्ट जोन में रह सकते हैं आप। पार्टनर यौन संबंधों में आपकी इच्छा को देगें पूरा महत्व, रिश्ते में मिल सकता है रूहानी आनंद।

Jyoti

Advertising