लव राशिफल 05 अक्टूबर, 2022: मैंनू चढ़या इश्क में रंग तेरा

Wednesday, Oct 05, 2022 - 09:16 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ 
मेष- इस राशि के लोग आज प्रेम जीवन का भरपूर आनंद लेंगे। विवाहित लोगों के जीवन में काफी लंबे समय से चला आ रहा तनाव दूर होगा। बात करें सिंग्लस की तो इनका दिन सामान्य रहेगा।

वृष- आप लोगों के जीवन में समय की कमी होने के कारण प्यार के लम्हों की भी कमी होगी। मगर रिश्ते की नाजुकता को ध्यान में रखते हुए समय निकाल कर इस कमी को दूर करने का प्रयास करेंगे। अविवाहित के शादी के योग हैं।

मिथुन- जो लोग शादी के लिए लड़का या लड़की देखने जा रहे हैं, इस काम के लिए दिन बेहद अच्छा व लाभदायक माना जा रहा है। तो वहीं न्यूली मैरिड लोगों को साथ में खूबसूरत पल बनाने का मौका मिलेगा। सिंगल्स की लवलाइफ शुरू होने के चॉन्स है।

कर्क- विवाहित व प्रेमी जीवन जी रहे लोगों के लिए अनुकूल है। क्रोध से जितना हो सके बचें। जो लोग सिंगल है आज प्यार की तलाश में रहेंगे। ऐसे में दोस्त में प्यार को तलाश सकते हैं जो भारी पड़ सकता है।

सिंह- इस राशि के कपल आज जितना हो सकेगा एक दूसरे के काम में हाथ बंटाएंगे। तो वहीं प्रेम जीवन जी रहे लोगों की पार्टनर को लेकर बेचैनी उनके रिश्ते में प्यार नहीं तनाव पैदा सर सकता है। सिंगल भी अलर्ट रहें, साथी मिल सकता है।

कन्या- इस राशि के लोग अपने लॉग टाइम रिलेश्न को नाम दें सकते हैं, घर वाले भी आपकी पसंद को सराहेंगे। तो जिन लोगों की अरैंज मैरिज हुई है उन्हें एक दूसरे को समझने ने परेशानियां आ सकती हैं, जिसस गलतफहमियां बढ़ सकती हैं। सिंगल्स उदास रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

तुला- आप लोगों को आज आपका खोया हुआ प्यार मिल सकता है। मगर सावधान रहें हर्ट भी हो सकते हैं। मैरिड व अनमैरिड दोनों के ही जीवन में बहार की एक नई बहार आ सकती है। सिंगल्स खास दोस्त को डेट पर ले जाने का सोच सकते हैं।

वृश्चिक- मैरिड कपल की आज किसी बात को लेकर बड़ी लड़ाई हो सकती ह, जिस कारण दोनों का मन अशांत रहेगा। अविवाहितों के घर शादी की बात चलेगी जरूर लेकिन आखिर में हाथ निराशा लगेगी। प्रेमी साथी के साथ एन्जॉय करेंगे।

धनु- आप लोग अपनी पार्टनर के साथ हॉलीडे वेकैशन पर जाने की प्लॉनिंग कर सकते हैं। तो वही प्रेमी साथी के साथ खूबसूरत लॉन्ग ड्राव का लुत्फ उठाएंगे, सिंगल्सी अपनी एक्स की बातों  में खोए रहेंगे।

मकर- आप लोगों की नई-नई शादीशुदा जिंदगी को किसी की नजर लग सकती। रिश्ते में पैदा गलतफहिमियों के साथ-साथ दूरी भी बढ़ सकती है। अविवाहित घर आए रिश्ते को अपनी हरी झंडी दिखा सकती है। प्रेम जीवन मधुर रहेगा।

कुंभ- अपने साथ-साथ पार्टनर की सेहत का खास ख्याल रखें वरना आगे चलकर चिंता बढ़ सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे अपने प्यार का इजहार करने के लिए अकेले में मिल सकते हैं। सिंगल्स दोस्तों संग हैंगआउट करेंगे। 

मीन- प्यार के लिहाज से दिन बेहद अच्छा व खुशनुमा है। मैरिड लोग हॉलीडे पर साथ में वक्त बिताएंगे। तो वहीं प्रेमियों की मिलने की इच्छा इच्छा ही बन कर रहस जाएगी। जो लोग सिंगल है, वो सोशल वेबसाइट्स पर टाईम पास करेंगे। 

Jyoti

Advertising