होशियारपुर-चिंतपूर्णी रोड की मुरम्मत का कार्य जल्द शुरू होगा : हरभजन सिंह

Monday, Jul 04, 2022 - 09:21 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

होशियारपुर/जालंधर (राकेश, धवन): पंजाब सरकार ने आज एक महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा कि होशियारपुर-चिंतपूर्णी रोड की मुरम्मत का कार्य जल्द शुरू करवा दिया जाएगा। पंजाब के लोक निर्माण मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने आज कैबिनेट मत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा के निवास स्थान पर इसका ऐलान किया। 

माता चिंतपूर्णी  के 29 जुलाई से मेले शुरू होने वाले हैं और होशियारपुर-चिंतपूर्णी रोड की खस्ताहालत सभी की परेशानी का सबब बनी हुई है। गत लम्बे समय से खस्ताहाल चल रहे आदमवाल रोड की मुरम्मत का कार्य शुरू होने की उम्मीद उस समय पैदा हुई जब पंजाब के पी.डब्ल्यू.डी. मंत्री हरभजन सिंह अपने निजी दौरे दौरान होशियारपुर पहुंचे तो होशियारपुर से कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने पी.डब्ल्यू.डी. मंत्री को समस्याओं से अवगत करवाया।

इस मौके पर जिम्पा ने कहा कि 2014 के बाद किसी का भी इस समस्या की तरफ ध्यान नहीं गया। इस समस्या से अवगत होते ही पी.डब्ल्यू.डी. मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने अपने विभाग के सभी संबंधित अधिकारियों को मौके पर बुलाकर उन्हें निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चाहे यह केंद्र सरकार का मामला है परन्तु लोकहित में पंजाब सरकार इस मामले के हल के लिए कार्य करेगी तथा जल्द ही इस सड़क की मुरम्मत का कार्य किया जाएगा। इस मौके पर जिला प्रधान दिलीप ओहरी, करमजीत कौर, बिंदु शर्मा, जसपाल सुमन, रजिंदर, राम सिंह, इंद्रजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

माता चिंतपूर्णी जाने वाले श्रद्धालुओं को होती है परेशानी
इस मौके पर जिम्पा ने कहा कि उन्होंने होशियारपुर से विधायक चुने जाने उपरांत ही इस समस्या के हल के लिए केंद्र सरकार के अधिकारियों को इस समस्या से अवगत करवाया परन्तु केंद्र सरकार ने मात्र आश्वासन ही दिए थे। उन्होंने कहा कि पंजाब व अन्य राज्यों होशियारपुर की मार्फत माता चिंतपूर्णी के दर्शन करने के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को सड़क की खस्ताहालत के कारण मुश्किलों और परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस खस्ताहाल सड़क को देखते हुए पंजाब सरकार ने सड़क का निर्माण कार्य करवाने का निर्णय लिया। 

Niyati Bhandari

Advertising