Chintpurni : चिंतपूर्णी में मां के दर्शनों के लिए लगीं कतारें, 15,000 से अधिक श्रद्धालुओं ने टेका माथा

Monday, Nov 21, 2022 - 08:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

चिंतपूर्णी  (सुनील): धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी  में रविवार को दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं की लंबी कतारें लगी रहीं। दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं को 5 से 6 घंटे तक इंतजार करना पड़ रहा था। सर्दी का मौसम शुरू होने के बाद भी श्रद्धालुओं की आस्था में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। रविवार को व्यवस्थाएं काफी हद तक दुरुस्त पाई गईं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

रविवार को 15 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने मां चिंतपूर्णी  के दरबार में पूजा-अर्चना की। मंदिर मार्ग पर डबल लाइन लगने के कारण वाहनों की आवाजाही भी मंदिर रोड पर बंद रही। चिंतपूर्णी  में सफाई व्यवस्था के लिए मंदिर न्यास में सुलभ शौचालय की ओर से स्थानीय लोगों की भर्ती की गई है जिससे चिंतपूर्णी  में अब सफाई व्यवस्था काफी बेहतर पाई जा रही है। मंदिर अधिकारी बलवंत पटियाल, होमगार्ड के पी.सी. पूर्ण सिंह ने बार-बार लाइन व्यवस्था का निरीक्षण किया तथा होमगार्ड के जवानों को व्यवस्था बनाए रखने के लिए सख्त आदेश दिए। विभिन्न रास्तों से आ रहे श्रद्धालुओं को गृहरक्षकों ने वापस भेजने का क्रम जारी रखा।

Niyati Bhandari

Advertising