Tarot card reading: आप भी छा सकते हैं Dating sites पर

Tuesday, Apr 04, 2023 - 11:14 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Chat dating sites: वर्तमान समय में दुनिया बस एक मोबाइल पर सिमट कर रह गई है।  मोबाइल ने जितना ज्यादा हम सभी के लाइफस्टाइल को आसान बना दिया है। उतना ही मोबाइल मनोरंजन व प्रेम संबंधों का सुवीधाजनक माध्यम बन गया है। शादी-प्रेम प्रसंग के रिश्ते डेटिंग साइट्स पर बनना आज एक आम बात हो गई है। जिस तरह से पहले लोग बिचौले का काम करते थे,आज वे काम डेटिंग साइट्स करती हैं। इन डेटिंग साइट्स पर लोग अपने व्यक्तित्व का लुभावना पक्ष दिखा कर मनचाहा जीवनसाथी या पार्टनर पाने की तलाश में रहते हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें


Dating sites free chat: कई बार तो इन डेटिंग साइट्स पर कुछ लोगों की फैन फोल्विंग इतनी जबरदस्त होती है जिसका कारण उनके खुद के ग्रहों का मजबूत होना है। आप भी  डेटिंग साइट्स पर छाना चाहते हैं तो आपके 2 ग्रह उच्च के होने चाहिए। सबसे पहले और सबसे जरुरी ग्रह जो की इंटरनेट के माया जाल को संचालित करने वाला है वो है राहु। उसका आप पर मेहबान होना बेहद जरुरी है।


Astrology: दूसरा ग्रह शुक्र है। जो कि लोगों की आपके प्रति अट्रैक्शन बढ़ाता है। ये दोनों ग्रह परस्पर विरोधी हैं परंतु किसी को अपने मोहजाल में फंसाने के लिए ये ग्रह अहम भूमिका निभाते हैं। राहु जहां एक तरफ व्यक्ति के मन में इमेजिनेशन का एक बबल क्रिएट कर जाता है। वहीं शुक्र उसे पाने की लालसा जगाता है। अगर आप भी चाहते हैं  डेटिंग साइट्स पर हर किसी पर आपका जादू सिर चढ़कर बोले तो आप इन ग्रहों को शुभ और मजबूत करने का प्रयास शुरू कर दें।

ये उपाय करके आप भी छा सकते हैं डेटिंग साइट्स पर
राहु ग्रह की चाल को फेवर में करने के लिए प्रतिदिन विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।
किसी भी सफाई कर्मचारी को प्रतिदिन दो लड्डू खिलाएं।
किसी भी रविवार की सुबह भैरव जी को इत्र भेंट करें।
हमेशा धुले हुए और खुशबूदार वस्त्र पहनें।

नीलम
8847472411

Niyati Bhandari

Advertising