दुकान की गद्दी पर बैठ कर करें इस मंत्र का जाप, होगी धन की बरसात

Saturday, Apr 04, 2020 - 10:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जीवन में आगे बढ़ना है तो महत्वाकांक्षी तो होना ही होगा। जीवन में छोटी-छोटी सफलताओं को उन्नति का पायदान बना लें। इससे आपको संतुष्टि तो मिलेगी ही, बड़ी सफलता भी एक दिन मिल ही जाएगी। सफल होने की निशानी बैंक बैलेंस और बड़ा-सा बंगला नहीं है बल्कि जिस प्रोफैशन में आप आई हैं उसमें धीरे-धीरे बढ़ते हुए नाम कमा लेना ही सफलता है क्योंकि इसने आपकी पर्सनैलिटी और आपके नाम को एक पहचान दी है। किसी भी करियर में सफल होने के लिए आप उससे जुड़ी नई जानकारियां हासिल करती रहें। यदि किसी कारणवश आप अपने प्रोफैशन से जुड़ी उच्च शिक्षा नहीं प्राप्त कर पाईं तो एक बार फिर से उसके लिए प्रयास करें ताकि आपकी उन्नति के रास्ते बन सकें।


ज्योतिष द्वारा व्यापार में सक्सेस पाने का उपाय अपनाएं और मनचाही उपलब्धी पाएं



एकाक्षी नारियल को लाल कपड़े में गेहूं के आसन पर स्थापित करें और सिंदूर का तिलक करें। अब मूंगे की माला से नीचे लिखे मंत्र का जाप करें। 21 माला जाप होने पर इस पोटली को दुकान में ऐसे स्थान पर टांग दें, जहां ग्राहकों की नज़र इस पर पड़ती रहे। इससे व्यापार में सफलता मिलने के योग बन सकते हैं।

जितना आप से बन पड़े उतना मन ही मन दुकान की गद्दी पर बैठे इस मंत्र का जाप करते रहें।

मंत्र- ऊं श्रीं श्रीं श्रीं परम सिद्धि व्यापार वृद्धि नम:।

शुद्ध कस्तूरी को चमकीले पीले वस्त्र में लपेट कर अपनी तिजोरी में रखें।

अगर आप किसी दुष्ट शत्रु से बुरी तरह परेशान हैं और किसी भी तरह उसका निवारण नहीं कर पा रहे हैं तो 38 दाने साबुत काले उड़द और 40 दाने चावल मिलाकर किसी गड्ढे में दबा दें और ऊपर से कागजी नींबू निचोड़ दें। शत्रु का नाम भी लें।   

 

 

Niyati Bhandari

Advertising