Budhaditya Rajyog: 16 सितंबर तक इन राशियों के जीवन में बढ़ेगी धन की आवक !

Sunday, Sep 10, 2023 - 01:57 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Budhaditya Rajyog 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने समय अनुसार राशि परिवर्तन करता है। जिसका प्रभाव राशियों पर देखने को मिलता है। सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं और इस बार 17 अगस्त को सूर्य ने सिंह राशि में अपना स्थान परिवर्तन किया है। इस जगह बुध भी पहले से ही विराजमान हैं। सूर्य और बुध का एक साथ होना बुधादित्य योग और धन राजयोग का निर्माण कर रहा है। बता दें कि ज्योतिष में इस योग को बेहद ही महत्वपूर्ण माना गया है। कहते हैं कि ये योग व्यक्ति का भाग्य बदल देता है। तो चलिए जानते हैं इस शुभ योग से किन राशियों का जीवन चमकने वाला है :



These are those lucky zodiac signs ये हैं वो भाग्यशाली राशियां
Aries मेष राशि: यह योग मेष राशि के जातकों के लिए बेहद ही भाग्यशाली रहने वाला है। मेष राशि के छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी। विदेश जाकर पढ़ने का भी मौका मिल सकता है। नौकरी और कारोबार में भी तरक्की संभव है। कारोबारियों की कोई डील पक्की होती हुई नजर आएगी। घर-परिवार में भी माहौल काफी बढ़िया रहेगा। किसी यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा।

Taurus वृष राशि: इस राशि के लिए ये योग काफी शुभ साबित होने वाला है। लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा। करियर के लिहाज से भी समय काफी अच्छा साबित होगा। आर्थिक दशा में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई भी लेन-देन न करें। जो लोग नौकरी की चाह में हैं, उनकी भी इच्छा पूरी हो जाएगी। काम के साथ-साथ अपने लिए भी समय निकाल लेंगे।



Cancer कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए आय के नए स्रोत बनेंगे। करियर के लिहाज से समय काफी बढ़िया रहेगा। भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। अगर किसी जगह निवेश किया हुआ है तो उसमें भी फायदा मिलने की संभावना है। जो लोग बीमार हैं, उनकी सेहत में भी सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। धन लाभ होने से मन काफी खुश रहेगा। जो लोग पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, उन्हें भी बेशुमार लाभ मिलेगा।

Libra तुला राशि: इस योग के गोचर से भाग्य आपके पक्ष में रहेगा। जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। ऑफिस में माहौल भी काफी बढ़िया रहेगा। आपके काम की हर जगह तारीफ होगी। अगर सिर पर कर्ज का भार है तो वो भी जल्द ही उतर जाएगा। राजनीति से जुड़े लोगों का दबदबा बना रहेगा। खुद को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ भी काफी बढ़िया समय बिताने का मौका मिल सकता है।

 

Niyati Bhandari

Advertising