Bazar ke star: शुक्र करेंगे राशि परिवर्तन, बाजार जून में पकड़ेगा रफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 07:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Bazar ke star: इस सप्ताह लग्जरी के कारक शुक्र राशि परिवर्तन कर के कर्क राशि में आ जाएंगे और इसके अलावा एस्ट्रो साईकल में कोई बड़ा परिवर्तन नहीं होगा। शुक्र के कर्क राशि में गोचर करने के कारण होटल, लग्जरी, ऍफ़ एम सी जी, एंटरटेनमेंट कंपनियों के शयरों में अच्छा असर देखने को मिल सकता है। इस सप्ताह अगले महीने जून की शुरुआत होगी और यह गुरुवार के दिन होने जा रही है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

इस से जून में हमें बाजार में तेजी देखने को मिल सकती है। 29 मई को बाजार खुलने के समय चन्द्रमा सूर्य के उत्तर फाल्गुनी नक्षत्र में गोचर करेंगे। सूर्य इस समय चन्द्रमा के रोहिणी नक्षत्र में गोचर कर रहे होंगे। इस से हमें बाजार में सामान्य कारोबार होता हुआ नजर आएगा और इस दौरान सरकारी सेक्टर की कंपनियों पर फोकस बन सकता है। 30 मई को चन्द्रमा अपने ही हस्ता नक्षत्र में गोचर करेंगे इस से हमें बाजार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

 31 मई को बाजार खुलने से पहले 30 मई शाम को शुक्र बुध की मिथुन राशि से निकल कर चन्द्रमा की कर्क राशि में गोचर करना शुरू कर चुके होंगे और चन्द्रमा इस दिन मंगल के चित्रा नक्षत्र में गोचर करेंगे लिहाजा इस दौरन हमें होटल, लग्जरी, ऍफ़ एम सी जी, एंटरटेनमेंट कंपनियों के शयरों में अच्छे मूव देखने को मिलेंगे इसके अलावा डिफेन्स और कॉपर के शेयरों में भी निवेशक सक्रिय नजर आएंगे। हालांकि बाजार इस दौरान सामान्य तौर पर कारोबार करेगा और कंसोलिडेशन में रहेगा।

 जून को चन्द्रमा राहु के स्वाति नक्षत्र में गोचर करेंगे इस से इसे हमें बाजार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस दौरान लिकर कंपनियों एयरलाइंस और फार्मा कंपनियों के शेयरों में तेजी नजर आ सकती है जबकि 2 जून को चन्द्रमा गुरु के विशाखा नक्षत्र में गोचर करेंगे जिस से हमें बाजार हरे निशान के साथ कारोबार करता हुआ नजर आएगा और इस दौरान बैंकिंग शेयरों में तेजी देखने को मिल सकती है।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728shani

PunjabKesari kundli


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News