गिरजाघर में निहंग वेशभूषा में पहुंचे हमलावरों ने लहराई नंगी तलवारें, तोड़ी कारें

Monday, May 22, 2023 - 08:39 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

अमृतसर/जंडियाला गुरु (अरुण/शर्मा): मानांवाला स्थित एक गिरजाघर जहां बड़ी संख्या में मसीही समुदाय के लोगों की प्रार्थना सभा चल रही थी, के अंदर अचानक दाखिल हुए निहंग वेशभूषा में अज्ञात हमलावरों ने बवाल मचा दिया।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

मसीही भाईचारे के अनुयायियों ने कहा कि निहंग वेशभूषा में दाखिल हुए इन हमलावरों ने नंगी तलवारें लहराईं और कारों की तोड़-फोड़ कर मसीही समुदाय के कुछ लोगों पर हमला किया। उन्होंने बताया कि गिरजाघर में 4000 के करीब मसीही भाईचारे के लोग प्रार्थना कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि चार गाड़ियो में पहुंचे इन हमलावरों ने मसीही भाईचारे के लोगों को धमकाया और चेतावनी दी कि भविष्य में इसके परिणाम और भी बुरे होंगे। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब का माहौल खराब करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी। थाना चाटीविंड के अजयपाल सिंह बाठ ने बताया कि घायल व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है व इन हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 
मसीही भाईचारे के अनुयायियों ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन ने एक सप्ताह के अंदर हमलावरों की पहचान कर इनको गिरफ्तार न किया तो पूरे पंजाब में मसीही समुदाय द्वारा चक्का जाम कर इंसाफ मांगा जाएगा।

Niyati Bhandari

Advertising