Astrological prediction: ‘गलत मुहूर्त’ में हुई ब्रिटेन के महाराजा की ताजपोशी

Friday, May 12, 2023 - 08:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जांलधर (विशेष): अंतर्राष्ट्रीय ज्योतिष भूगोल एवं वास्तु, पर्यावरण वास्तु शोध संस्थान कंडाघाट के अध्यक्ष राज ज्योतिषी- धर्मगुरु पं. राजीव शर्मा ‘शूर’ ने बताया कि महाराजा की ब्रिटेन की गद्दी पर ताजपोशी ही गलत मुहूर्त में हुई है। साथ ही समय भी पौने 4 (3:44 बजे सायं) का था, जिसका योग 3+4+4=11= 1+1=‘2’ ही बनता है। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

उल्लेखनीय है कि अंक और वास्तु विशेषज्ञ राजीव ‘शूर’ ने पिछले 34 वर्षों के शोध में जो-जो भविष्यवाणियां कीं वे चाहे 11-9 की वल्र्ड ट्रेड सैंटर पर हमला, कल्पना चावला की यान-दुर्घटना या फिर 2 अंक की सुनामी की हो, सभी सत्य हुईं। 

उनके अनुसार अब जो शपथ ग्रहण हुआ वह भी शाम का ‘2’ अंक योग का समय है। यह ब्रिटेन को ज्यादा और 14 अन्य देशों जो उनको महाराजा मानते हैं, को हानि देगा। उधर, भारतीय वेद, पुराण शास्त्रों में राज्याभिषेक का श्रेष्ठ मुहूर्त भी कहा गया है। 
राज ज्योतिषी धर्म गुरु पं. राजीव शर्मा ‘शूर’ ने इस बारे में आगे बताया कि पश्चिमी देश हमारे इस विज्ञान को मानें या न मानें, इसका ‘ग्रहण’ योगों का फल मिलता जरूर है। 

उन्होंने कहा कि सूर्य राहू की कन्या लग्न में युति अष्टम में घातक है, तो कुटुम्ब स्थान द्वितीय को केतु संग गुरु पर समसप्तक योग राहू संग गुरु चांडाल योग आग में घी डालने का काम करेगा। 

मंगल शुक्र योग दशम में महाराजा स्वयं को षड्यंत्रों में धीरे-धीरे घिरा पाएंगे। मंगल की शनि पर क्रूर दृष्टि अग्नि, दुर्घटना या हमले के संकेत दे रही है। यही नहीं उनको महाराजा मानने वाले 14 अन्य राष्ट्रों पर संकट दिखेगा। 

वहीं विश्व सहित भारत में भी आकाश से, जल, हिम सहित प्राकृतिक आपदा का भय है। चार धाम को ‘गुरु अस्त’ में यात्रा में संकट की आशंका है। युद्धों में भी वृद्धि का डर है। सत्ताधारियों को भी ग्रहण योग भारी पड़ेगा। 2,11,20,29,8,16,26 को सावधानी रखनी होगी। 

Niyati Bhandari

Advertising