आज का राशिफल 9 मार्च, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 06:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। किसी नए निवेश के बारे में विचार कर सकते हैं, समय आपके अनुकूल है। परिवार के साथ कहीं घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। ऑफिस में सहकर्मी आपके कामों को पूरा करने में सहायक होंगे।
उपाय- बंदरों को केले खिलाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। युवाओं को करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। किसी परिजन से कोई शुभ समाचार मिलने की सम्भावना है। पिछले कुछ समय से कारोबार में चल रही परेशानियों का समाधान निकालने में सफलता मिलेगी।
उपाय- घर में चांदी के बर्तन रखें और उनका उपयोग करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। कारोबार में कुछ महत्वपूर्ण कामों को योजनाबद्ध तरीके से पूरा करने में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। घर के बड़ों का आशीर्वाद और स्नेह आप पर बना रहेगा।
उपाय- बेसन के लड्डू बांटें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा, शिक्षा के क्षेत्र में उनको कोई उपलब्धि मिलने की सम्भावना है। कार्यक्षेत्र में कुछ नई जिम्मेदारियां मिलेंगी, जिनका निर्वाह करना आपके लिए आसान नहीं होगा।
उपाय- ख़राब विद्युत का सामान घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। बिज़नेस में आज किसी नए अनुबंध में हस्ताक्षर करेंगे। नौकरी में व्यस्तता के बावजूद परिवार के लिए समय निकालने में सफलता मिलेगी। मौसमी बदलाव के कारण गले का इन्फेक्शन हो सकता है।
उपाय- शराब का सेवन न करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। कला और साहित्य से जुड़े व्यक्तियों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। बेकार के खर्चों से मासिक बजट हिल सकता है। युवा व्यर्थ के प्रेम सम्बन्धों में अपना समय बर्बाद न करें। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव की स्थिति बन सकती है।
उपाय- सफेद वस्तुओं का दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। कुछ समय आत्मचिंतन के लिए निकालना आवश्यक है। सरकारी नौकरी कर रहे व्यक्तियों को स्थानान्तरण से सम्बंधित कोई सूचना मिलेगी। व्यापारिक वर्ग को आज किसी नए व्यवसाय से जुड़ने का अवसर मिलेगा।
उपाय- काले तिल दूध में मिलाकर पीपल के पेड़ पर चढ़ाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। प्रॉपर्टी का काम करने वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। घर के नवीनीकरण के बारे में विचार करेंगे। छोटे बच्चों के स्कूल में दाखिले के लिए चिंतित हो सकते हैं। आज किसी भी नकारात्मक परिस्थिति का सामना धैर्य से करें।
उपाय- घर में जंग लगा हथियार न रखें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज शुरू किये सभी कामों में आपको सफलता मिलेगी। आज करीबी मित्र के घर किसी आयोजन में शामिल होने का मौका मिलेगा। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी, जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी।
उपाय- लाल रंग का कलावा धारण करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News