आज का राशिफल 26 फरवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 07:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज किसी अनजान व्यक्ति पर जरुरत से अधिक भरोसा न करें, अन्यथा उनकी बातों में आकर अपना कुछ नुकसान कर बैठेंगे। व्यापारिक कार्यों को पूरा करने में आपको आज परिजनों के सहयोग की जरुरत पड़ेगी।
उपाय- गुड़ खाकर घर से बाहर निकलें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज यदि संभव हो को व्यापारिक यात्रा को टालने की कोशिश करें। कुछ बनते कामों के बिना कारण रुक जाने से मन परेशान हो सकता है। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।
उपाय- ॐ नमः शिवाय का जाप करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। पारिवारिक गतिविधियों में आपका सराहनीय योगदान रहेगा। संतान की किसी परेशान से बाहर निकलने में उसकी मदद करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके अधूरे काम के कारण अधिकारी आपसे नाराज़ हो सकते हैं।
उपाय- चावल में हल्दी मिलाकर जल प्रवाहित करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। घर के बड़ों की सलाह से किसी जटिल समस्या का हल मिलेगा। अचानक धन लाभ मिलने से मन प्रसन्न होगा। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।
उपाय- ख़राब विद्युत का सामान घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। निजी समस्याओं को सुलझाने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। किसी नए व्यापार में निवेश करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है, सावधानी बरतें।
उपाय- दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। कला के क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को अपनी कला को निखारने का मौका मिलेगा। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। अविवाहित व्यक्तियों के जीवन में प्रेम सबन्ध दस्तक देगा।
उपाय- उबले आलू सफ़ेद गाय को खिलाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। व्यापार में साझेदार के साथ आपसी विचारों के आदान-प्रदान से व्यापार को नयी दिशा मिलेगी। जीवन में कुछ सकारात्मक बदलाव आयेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के कारण, पीठ दर्द से परेशान रहेंगे।
उपाय- किसी की बुराई न करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। घर में करीबी रिश्तेदार से कोई सुखद समाचार मिलेगा। घर का माहौल सुखद रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपना काम समय से पहले पूरा करेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य बना रहेगा।
उपाय- शनि चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज बिना मांगे किसी को कोई सलाह न दें। अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। व्यापारिक वर्ग कुछ नयी योजनाओं को क्रियान्वित करने की कोशिश करेंगे। हर क्षेत्र में भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा।
उपाय- प्रतिदिन शहद खाकर घर से बाहर निकलें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News