आज का राशिफल 22 फरवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 05:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। अटके आर्थिक मामलों को सुलझाने में अभी कुछ समय और लगेगा। परिवार के सदस्यों के बीच पैतृक संपत्ति को लेकर चर्चा होगी। युवा वर्ग काम के कुछ नए लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रयासरत दिखाई देंगे।
उपाय- पानी ज्यादा पीना चाहिए।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। युगल वर्ग सोशल मीडिया से कुछ नए मित्र बना सकते हैं। खर्चों और बचत के बीच संतुलन बनाने की आवश्यकता है। घर की किसी महिला सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।
उपाय- पीपल के वृक्ष पर दूध चढ़ाएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज व्यापारिक यात्रा को स्थगित करने की कोशिश करें अन्यथा नुकसान का सामना करना पड़ेगा। घर के बड़ों का आशीर्वाद और स्नेह आप पर बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।
उपाय- हल्दी का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। दिनचर्या में परिवर्तन के बारे में विचार करेंगे। विद्यार्थी कंप्यूटर में कोई नयी तकनीक सीखने की कोशिश करेंगे। व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। साझेदारी के साथ गलतफहमी के कारण वाद-विवाद हो सकता है।
उपाय- बिजली का कोई ख़राब उपकरण घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज व्यक्तिगत कामों के कारण ऑफिस में थोड़ा कम ध्यान दे पाएंगे। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई के अलावा खेलकूद के कार्यों में भी दिलचस्पी दिखायेंगे। परिवार के साथ किसी मनोरंजक स्थान में घूमने का कार्यक्रम बनेगा।
उपाय- पानी वाला हरा नारियल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। घर की साज-सज्जा पर पैसा व्यय करेंगे। आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ तनाव की स्थिति बन सकती है परन्तु आप अपने बुद्धि और समझ-बूझ से स्थिति को नियंत्रण में करने में समर्थ हैं।
उपाय- गाय को गुड़ खिलाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में अधिक सावधानी से काम करने की जरुरत है अन्यथा छोटी सी गलती के कारण बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। वाहन सावधानी से चलाये अन्यथा दुर्घटना होने की सम्भावना है।
उपाय- यदि किसी परेशानी का सामना करते हैं तो मोची को कुछ लोहे की कील दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। करीबी रिश्तेदार से कोई सुखद समाचार सुनने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। प्रॉपर्टी का काम करने वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा।
उपाय- काली चींटियों को आटा दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कुछ अनचाहे खर्चे आपको परेशान करेंगे। नौकरीपेशा व्यक्तियों को व्यवसाय में भविष्य की योजनाओं को क्रियान्वित करने में परेशानी होगी। उच्च रक्तचाप की समस्या परेशान करेगी।
उपाय- सात्विक भोजन करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News