आज का राशिफल 28 जनवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 04:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज का दिन लाभदायक रहेगा। व्यापार में कुछ नए संपर्क बनेंगे, जो आपकी भविष्य की योजनाओं को पूरा करने में सहायक होंगे। नौकरीपेशा व्यक्तियों के परिश्रम की उच्च अधिकारी प्रशंसा करेंगे।
उपाय- लाल मुंह वाले बंदरों को चने खिलाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने से आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। घर का माहौल सुखद रहेगा। संतान उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए विदेश जाने की इच्छा आपके सामने जाहिर करेगी।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। भौतिक सुख-सुविधाओं की वस्तुओं की खरीदारी में पैसा व्यय करेंगे। व्यापार के सिलसिले में किसी अनुभवी व्यक्ति से मिलना फायदेमंद हो सकता है। कुछ दिनों से चल रही पारिवारिक समस्याओं का हल निकालने में सक्षम रहेंगे।
उपाय- पीले रंग के वस्त्र धारण करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। विद्यार्थी पढ़ाई को लेकर लापरवाही बरत सकते हैं। सभी रिश्तेदारों को एक साथ खुश रखना आपके लिए मुश्किल होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ बनते कामों में रुकावटें आ सकती हैं। व्यापार में मनोवांछित लाभ पाने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी।
उपाय- नारियल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। युवा अपने करियर को लेकर गंभीर नजर आएंगे। परीक्षा के समय संतान का मनोबल बनाए रखने की आवश्यकता है। सरकारी नौकरी कर रहे कार्यचरियों पर काम का अतिरिक्त दबाव बना रहेगा।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको सभी के साथ संतुलित व्यवहार करने की जरूरत है। आर्थिक समस्या दूर हो सकती है। व्यापार में लाभ की स्थिति बनी रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में कमी आ सकती है।
उपाय- गाय का घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज किसी धार्मिक स्थान पर जाकर मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। संतान को किसी परेशानी से बाहर निकालने में उसकी मदद करेंगे। व्यक्तिगत कार्यों में अधिकता के कारण व्यावसायिक कार्यों को पूरा नहीं कर पाएंगे।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। प्रॉपर्टी की खरीद बेच करते समय प्रॉपर्टी संबंधी दस्तावेजों का ध्यान से अध्ययन करें। घर में मेहमानों के आगमन से माहौल सुखद बना रहेगा। पिता के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। वाणी में नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। पैतृक संपत्ति का कोई उलझा मामला सुलझता हुआ दिखाई देगा। कार्यक्षेत्र में सभी काम मन मुताबिक सम्पन्न करेंगे। आज अविवाहित भाई के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखने में सक्षम रहेंगे।
उपाय- प्रतिदिन शहद खाकर घर से बाहर निकलें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News