आज का राशिफल 18 जनवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 07:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

 मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज भाग्य आपका हर क्षेत्र में साथ देगा। व्यावसायिक योजनाओं को क्रियान्वित करने में सहकर्मियों की मदद मिलेगी। व्यवसाय में लाभ के नए अवसर मिलेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को सफलता मिलेगी।
उपाय- सोना धारण करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। व्यवसाय से संबधित छोटी यात्रा करनी पड़ेगी। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में किसी अनुभवी व्यक्ति से मार्गदर्शन प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। करीबी मित्र से जुड़ी कोई खास जानकारी मिलेगी।
उपाय- घर में चांदी के बर्तन रखें और उनका उपयोग करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज किसी समान विचारधारा वाले व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और अधिकारियों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। व्यापार में कोई खास उपलब्धि मिल सकती है।
उपाय- केले का दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। व्यापार में किसी नए प्रोजेक्ट में निवेश न करें। आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर हो सकती है। कार्यक्षेत्र में कोई नया काम शुरू करने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ तालमेल में कमी आ सकती है।
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कुछ दिनों से चल रहे मानसिक क्लेश से मुक्ति मिलेगी। आज किसी को उधार न दें अन्यथा वापसी में परेशानी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अपने अधीनस्थ के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। व्यापार में महत्वपूर्ण निर्णय लेने को मिलेगा, जिससे आय में वृद्धि होगी।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है परंतु शाम तक स्थिति सामान्य हो जाएगी। बेकार के खर्चों पर नियंत्रण करने में सक्षम रहेंगे, जिससे बजट में बढ़ोतरी होगी।
उपाय- सफेद चंदन का टीका करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान पक्ष से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। मौसमी बदलाव का विपरीत असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ेगा। नौकरी में बदलाव के इच्छुक व्यक्तियों को सफलता मिलेगी।
उपाय- किसी की बुराई न करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। जल्दबाजी में आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। अकेलेपन के कारण गलत संगति से दूर रहने की कोशिश करें। व्यापारिक परिस्थितियों के परिणाम आपकी सूझबूझ और समझदारी के ऊपर निर्भर करते हैं।
उपाय- चौमुखी दिए में सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। विद्यार्थी पढ़ाई और खेलकूद के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिलेगी, परन्तु इससे कुछ नए विरोधी भी उत्पन्न हो जायेंगे। आज का दिन व्यापार संबंधी लेन-देन के लिए ठीक रहेगा।
उपाय- लाल रंग की वस्तुओं का दान करें।
 
 आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News