आज का राशिफल 13 जनवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 07:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज के दिन कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में मेहनत के अनुरूप परिणाम प्राप्त नहीं होंगे। आज किसी को उधार न दें, वापसी मिलने की उम्मीद कम है।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। नया व्यापार शुरू करने का विचार कर रहे हैं तो जल्दी में फैसला न लें। आपके सरल स्वभाव को दिखाते हुए कुछ नए दोस्त बनेंगे। स्वास्थ्य को लेकर आज का दिन सामान्य रहेगा।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। कुछ महत्वपूर्ण योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू करने में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल परिणाम लेकर आया है।
उपाय- हल्दी का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से व्यापार की नयी योजना को लेकर प्रेरित होंगे। पारिवारिक मुद्दों को लेकर कुछ कड़े कदम उठा सकते हैं। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिल सकती है।
उपाय- बिजली का कोई ख़राब उपकरण घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी कार्यकुशलता से सहकर्मी प्रभावित होंगे। युवाओं को करियर में नयी पोजीशन प्राप्त हो सकती है। रुके कार्यों को योजनाबद्ध तरीके से पूरा करने से सफलता मिलेगी।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ़ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन उतार- चढ़ाव से भरा रहेगा। किसी काम को लेकर असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। कारोबार में विरोधियों की तरफ से आप पर दबाव बन सकता है। आज अपने क्रोध को नियंत्रण में रखें।
उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। साझेदारी सम्बन्धी व्यापार में कुछ ठोस कदम उठाने पड़ेंगे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। किसी प्रकार की एलर्जी आपको परेशान कर सकती है।
उपाय- मंदिर की छत पर एक तिकोना झंडा लगायें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कोर्ट-कचहरी सम्बंधित मामलों में राहत मिल सकती है। आज ऑनलाइन में कोई नया काम शुरू करने की योजना बना सकते हैं। पूंजी निवेश करते समय जल्दबाज़ी न करें। अविवाहित व्यक्तियों के जीवन में प्रेम दस्तक दे सकता है।
उपाय- मांस-मछली का सेवन न करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। नौकरी में नकारात्मक प्रवृति के लोगों के कारण परेशानी उठानी पड़ेगी। आज घर में कोई कीमती वस्तु रख कर भूल जायेंगे। व्यापारिक गतिविधियों में सोच-समझ कर काम करने की आवश्यकता है।
उपाय- शहद का सेवन करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News