आज का राशिफल 27 दिसंबर, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 07:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आज सभी काम आपके नियंत्रण में रहेंगे। सरकारी कर्मचारियों को मनचाहा ट्रांसफर मिलेगा। व्यापारिक वर्ग के लिए भी आज का दिन लाभदायक रहेगा।
उपाय- गुड़ खाकर घर से बाहर निकलें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज पिछली गलतियों से सीख लेकर अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने का उत्तम समय है। आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा, जिस कारण परिजनों से आपके संबंधों में मधुरता आएगी।
उपाय- मंदिर में चावल का दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में जटिल कामों को आसानी से करने में आप सक्षम रहेंगे। आज व्यय की अधिकता रहेगी परन्तु आय के साधनों में भी कमी नहीं होगी। घर के बड़ों का आशीर्वाद और स्नेह आप पर बना रहेगा।
उपाय-  विष्णु सहस्त्रनाम का जाप करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। विपरीत परिस्थियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि किसी स्थिति में आज अपना धैर्य न खोएं। नौकरीपेशा व्यक्तियों के वेतन में अपेक्षित वृद्धि न होने से मन उदास हो सकता है।
उपाय-  नीले रंग के वस्त्रों का दान करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। ऑनलाइन व्यापार करने वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। विद्यार्थी विदेशी भाषा सीखने में अपनी रूचि दिखायेंगे। कार्यक्षेत्र में अपना कोई महत्वपूर्ण काम किसी के भरोसे न छोड़ें।
उपाय- छोटी कन्याओं को भोजन करवाएं और उनका आशीर्वाद लें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज महिलाएं सौन्दर्य प्रसाधनों की खरीदारी में पैसा व्यय कर सकती हैं। जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। कार्यक्षेत्र में चल रही मुश्किलों और समस्याओं का समाधान आप अपनी बुद्धि से करने में सक्षम रहेंगे।
उपाय-  देसी घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज सब के बीच रह कर भी अकेलापन महसूस करेंगे। नकारात्मक विचारों को नियंत्रण में रखने की आवश्यकता है। कारोबार के कामों को पूरा करने के लिए कर्जा लेना पड़ सकता है। अनावश्यक वस्तुओं पर खर्चा न करें।
उपाय-  भगवान गणेश को दूर्वा अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज व्यर्थ की गतिविधियों पर अपना समय व्यर्थ न करें। व्यवसाय के विस्तार में साझेदार की सलाह लाभदायक रहेगी। करीबी रिश्तेदारों का घर में आना-जाना लगा रहेगा। सर्दी के बढ़ने से गले में किसी प्रकार का इन्फेक्शन होने की सम्भावना है।
उपाय- लोहा दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में काम का दबाव कुछ कम होगा। युवा अपने भविष्य को लेकर गंभीर नज़र आयेंगे। विद्यार्थियों को खेलकूद के क्षेत्र में कोई उपलब्धि मिल सकती है। घर में किसी मांगलिक कार्य की योजना बनेगी।
उपाय- मीठा दान करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News