आज का राशिफल 25 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 08:20 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। लम्बे समय से किसी सरकारी काम को लेकर चल रही समस्या का समाधान मिलेगा। व्यापार में जल्दबाज़ी में लिए गए निर्णयों से भविष्य में दिक्कत आ सकती है। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।
उपाय- लाल रंग के फूल शिवलिंग पर अर्पित करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज दिन भर ऊर्जा में कमी महसूस करेंगे। भावुकता में आकर कोई भी काम न करें। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज साक्षात्कार के लिए बुलावा आ सकता है। अचानक पैसा उधार लेने की जरुरत पड़ सकती है।
उपाय- शिव चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। व्यवसाय का विकास करना आपकी प्राथमिकता रहेगी। विद्यार्थी अपने क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वे आगामी परीक्षा की तैयारी को लेकर गंभीर दिखाई देंगे। खुद को फिट करने के लिए व्यायाम का सहारा लेंगे।
उपाय- पीतल के बर्तन घर में उपयोग करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। अपने विचारों में नकारात्मकता न आने दें। किसी भी प्रकार के अनैतिक काम में शामिल न हो। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। अधिकारियों के साथ बहसबाजी में न पड़ें। ससुराल पक्ष से कोई अप्रिय समाचार आ सकता है।
उपाय- तुलसी की माला धारण करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यावसायिक परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी। सोचे हुए सभी काम आज पूरा करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी अपने अच्छे काम के करण एक अलग पहचान बनेगी। बदलते मौसम के कारण एलर्जी हो सकती है।
उपाय- घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे न रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। घर में ही किसी महत्वपूर्ण दस्तावेज़ को रख कर भूल जायेंगे, जिस कारण परेशानी उठानी पड़ेगी। दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। काम की अधिकता के कारण निजी जीवन अस्त-व्यस्त हो सकता है।
उपाय- लक्ष्मी माता की आराधना करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज आत्म चिंतन करने के लिए बहुत ही अनुकूल दिन है, ऐसा करने से आप अपनी बहुत सी कमियों को दूर कर पाने में सक्षम होंगे। संतान से कोई सुखद समाचार मिलेगा। कमर का दर्द आपको परेशान कर सकता है।
उपाय- काले-सफ़ेद तिल शिवलिंग पर अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। वाहन अथवा अचल संपत्ति खरीदने का विचार बना रहे हैं। परिवार में रिश्तेदारों के आने-जाने से घर का वातावरण सुखद रहेगा। व्यापार में थोड़ा रिस्क लेना आपके लिए लाभदायक साबित होगा।
उपाय- उड़द की दाल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में तनाव भरे माहौल को आप अपनी ऊर्जा से अपने अनुकूल कर लेंगे। घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। मित्रों और भाइयों के सहयोग से मुश्किल कामों को पूरा करेंगे।
उपाय- शहद का सेवन करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News