आज का राशिफल 25 मार्च, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Friday, Mar 25, 2022 - 08:08 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। सरकारी नौकरी कर रहे व्यक्तियों को लाभ की प्राप्ति होगी। बिना सोचे-समझे किसी को पैसा उधार देने से बचें। आय के नए स्रोत बनेंगे। अपनी सेहत को लेकर सचेत रहने की जरूरत है।
उपाय- रविवार को लाल रंग के वस्त्र धारण करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज शुरू किये काम को पूरा करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। कुछ लोग आपके सरल स्वभाव का फायदा उठाने का प्रयास करेंगे। नौकरी में लापरवाही से काम करना भारी पड़ सकता है।
उपाय- चांदी के टुकड़े जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज मन धार्मिक कार्यों में अधिक लगेगा। पारिवारिक जरूरतों को पूरा करना आज आपकी प्राथमिकता रहेगी। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज सफलता प्राप्त होगी।
उपाय- हल्दी का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। नौकरी में कोई आपकी छवि ख़राब करने की कोशिश कर सकता है। परिवार की जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी। मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। पति-पत्नी के बीच सामंजस्य बना रहेगा।
उपाय-  भगवान शिव की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। अपने मित्रों की समस्याओं का समाधान निकालने में आप सफल होंगे। कार्यक्षेत्र में आपके सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आप अपने निर्धारित लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर पाएंगे।
उपाय- मूंग का हलवा बांटें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। रचनात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ अपनी परेशानियों को साझा करके मन को हल्का महसूस करेंगे। विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई में कम और सोशल मीडिया में अधिक रहेगा।
उपाय-  माता लक्ष्मी की आराधना करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। नौकरी में मनोवांछित स्थान पर स्थानांतरण होने की सम्भावना बनती हैं। आज आपको अपनी छिपी प्रतिभा को निखारने का मौका मिलेगा। संतान की किसी मांग को पूरा करने में आप सफल रहेंगे।
उपाय- काले कुत्ते को भोजन करवाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। बिना सोचे-समझे किये गए निवेश से हानि उठानी पड़ेगी। युवा अपने बेहतर भविष्य के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। व्यापारिक निर्णय लेते समय थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है।  
उपाय- रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिलाएं।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। राजनीति की तरफ आपका रुझान बढ़ेगा। करीबी मित्र आप से आर्थिक मदद मांग सकते हैं। विद्यार्थियों को अपनी मेहनत के अनुसार परिणाम मिलेंगे। जीवनसाथी की सेहत को लेकर कुछ परेशान हो सकते हैं।
उपाय- हनुमान जी को चोला अर्पित करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

Niyati Bhandari

Advertising