आज का राशिफल 27 सितंबर, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 07:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19, या 28 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 1 नम्बर। आज के दिन आप जोश और उत्साह से भरे किसी कार्य को पूरा करेंगे। दोस्तों से सहायता प्राप्त होगी। आप अपनी बातों से दूसरों को प्रभावित कर सकेंगे।
उपाय- लाल रोली डालकर सूर्य को जल दें।

मूलांक – 2
जिनका जन्म किसी भी महीने की  2, 11, 20 और 29 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 2 नम्बर। आज आपका सारा दिन कामकाज में व्यस्त रहेगा। कुछ अधूरे काम पूरा कर पाएंगे। हालांकि आज स्वयं को कम समय दे पाएंगे । मन थोड़ा अशांत रहेगा
उपाय- यथासंभव चांदी के पात्र में जल पियें।

मूलांक – 3
जिनका जन्म किसी भी महीने की  3, 12, 21, 30 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 3 नम्बर।  आज ऑफिस में बॉस की सहायता से किसी उलझन का हल निकालने में सफल रहेंगे। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी दिन शुभ रहेगा। अभिमान की भावना से दूर रहें।
उपाय- पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

मूलांक – 4
जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 4 नम्बर। आज के दिन आपके विचारों में स्थिरता आएगी। किसी योजना पर भली-भांति विचार कर पाएंगे। भाई के साथ संबंध अच्छे होंगे। बेकार के लड़ाई-झगड़े से दूर रहें।
उपाय-  हनुमान जी की प्रतिमा के चरणों से सिंदूर लेकर मस्तक पर तिलक करें।

मूलांक – 5
जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 5 नम्बर। आज के दिन आपको बल और बुद्धि दोनों के मध्य तालमेल बिठाना होगा। अन्यथा व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज बातों को क्रोध की जगह बातचीत में मिठास लेकर सुलझाने की कोशिश करें।
उपाय-  हनुमान जी को गुलकंद वाला मीठा पान चढ़ाएं।

मूलांक – 6
जिनका जन्म किसी भी महीने की  6, 15 और 24 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 6 नम्बर। आज के दिन ज्यादा उतावलापन आपका काम बिगाड़ सकता है। समझदारी से कम लें। आय के नए साधन प्राप्त हो सकते हैं। किसी महिला मित्र से सहायता प्राप्त होने की संभावना है।
उपाय-  लक्ष्मी मां की आराधना करें और लाल गुलाब का फूल अर्पित करें।

मूलांक – 7
जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 7 नम्बर। आज का दिन सावधानी से बिताएं। लड़ाई-झगड़े में कोई शारीरिक चोट लग सकती है। भाइयों के साथ मतभेद न होने दें। व्यापारिक स्तर पर भी लेन-देन में सावधानी बरतें।
उपाय- सूर्य को जल दें।

मूलांक – 8
जिनका जन्म किसी भी महीने की  8, 17 और 26 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 8 नम्बर। आज प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में सावधानी बरतें। आपके रूखे स्वभाव के कारण कईं काम होते-होते रह सकते हैं। कुछ चीजों पर जरूरत से अधिक सोच-विचार करना नुकसानदेह साबित हो सकता है।
उपाय-  शनि चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 9 नम्बर। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। आपके सभी कार्य पूर्ण होंगे। वाणी पर संयम रखें।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News