आज का राशिफल 26 जून, 2020- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Friday, Jun 26, 2020 - 07:14 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि सूर्य देव करते हैं। पिता पुत्र में मतभेद रहेगा। अग्नि से दूर रहें, दुर्घटना की संभावना है। नकारात्मक बातें सोचने से कोई लाभ नहीं मिलेगा, सकारात्मक सोचें। कामकाज में नई शुरुआत कर सकते हैं।
उपाय- गुड़ नदी में बहाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि चन्द्र देव करते हैं। आज आप की कल्पना शक्ति बहुत उच्ची उड़ाने भरेगी पर वर्तमान स्थिति में रहें। किसी भी प्रकार का परिवर्तन हित में नहीं होगा। कार्यस्थल में सहकर्मी की ग़लती की वजह से आप को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- चांदी धारण करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि बृहस्पति देव करते हैं। कोर्ट-कचहरी में विजय प्राप्त होगी। पैसे निवेश करने का सही समय है। योजना बनाकर काम करने से व्यापार में वृद्धि मिलेगी।
उपाय- बुजुर्गों का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि राहु देव करते हैं। व्यापार में नयी योजना बनाएंगें। अचानक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है। परीक्षा के उत्तम परिणाम मिलेंगे।
उपाय- शनिवार को मूली दान करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि बुध देव करते हैं। घर में खुशनुमा माहौल रहेगा। नौकरी में बदलाव आ सकता है। दोस्त की कही बात को ले कर भ्रमित हो सकते हैं।
उपाय- मूंग साबुत बुधवार को पक्षियों को खिलाएं।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि शुक्र देव करते हैं। घर में पूर्ण प्रसन्नता रहेगी। पति-पत्नी में सामंजस्य बनेगा। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। आंखों में तकलीफ़ हो सकती है।
उपाय- दही का पैकेट मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि केतु देव करते हैं। मानसिक तनाव रहेगा। पुराने मित्रों से मुलाक़ात होगी। किसी प्रसिद्ध व्यक्ति के संपर्क में आएंगे, जिस से आप को व्यापार में लाभ मिलेगा।
उपाय- किसी की निंदा ना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि शनि देव करते हैं। सामाजिक जीवन में प्रतिष्ठा मिलेगी। प्रॉपर्टी के काम से लाभ मिलेगा। अपने जिद्दी स्वभाव को छोड़ने का सही समय है।
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि मंगल देव करते हैं। आर्थिक प्रगति के लिए कुछ निर्णय ले सकते हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें वर्ना व्यर्थ में झगड़ा हो सकता है। भाईयों के सहयोग से व्यापार में लाभ मिलेगा।
उपाय- अपने भाईयों का आदर करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

Niyati Bhandari

Advertising