आपका राशिफल-  6 अगस्त, 2024

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2024 - 08:09 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष राशि वालों आज आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे आपको भारी धन लाभ होने के आसार है। आपका मन प्रसन्न रहेगा। युवाओं को आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। सेहत के मामले में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। 

वृष राशि वालों कार्यक्षेत्र के लिहाज से आज का दिन बेहतर रहेगा। लंबे समय से चल रहा कानूनी मामला सुलझ सकता है। युवा वर्ग नौकरी में सफलता प्राप्त करेंगे। छात्र आज कुछ नया कर सकते हैं। पारिवारिक सदस्यों के बीच आपसी तालमेल बना रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

मिथुन राशि वाले यदि निवेश करने की सोच रहे हैं तो अभी के लिए टाल दें। आर्थिक हानि के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ आपसी संबंधों में सुधार होगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क राशि वालों आज भाइयों की मदद से आपके अटके कामों में गति आएगी। कारोबार में सफलता मिलने की संभावना है। युवाएं काम से जुड़ी कोई भी डील सोच-समझकर फाइनल करें। प्रेमी के साथ आपसी संबंध बिगड़ सकते हैं। सेहत के मामले में दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा।

सिंह राशि वालों आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। नौकरीपेशा जातकों का प्रमोशन हो सकता है। आय में वृद्धि होने के योग है। जमीन-जायदाद में कोई निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए समय अच्छा है। परिवार में सदस्यों के बीच तालमेल बढ़ेगा।

कन्या राशि वालों काफी दिनों से अटके कामों में सफलता मिलेगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कर्मचारियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। घरेलू कार्यों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोकझोंक रहेगी। संतान की सेहत को लेकर चिंता लगी रहेगी।

तुला राशि वालों ऑफिस में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आपके काम से बॉस काफी प्रसन्न रहेंगे। पार्टनरशिप संबंधी कामों में किसी पर भरोसा न करें। छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। जीवनसाथी की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। सेहत उत्तम रहेगी।

वृश्चिक राशि वालों आर्थिक मामलों में स्थिति उत्तम रहेगी। कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। किसी पुराने से मित्र से फोन पर वार्तालाप हो सकती है। स्वास्थ्य के मामले में कमजोर रहेंगे। दवाइयों पर पैसे खर्च हो सकते हैं।

धनु राशि वालों आज आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा का आयोजन बन सकता है। व्यापार में धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। प्रेमी जन अच्छा समय व्यतीत करेंगे। घर में सभी का स्नेह आपको मिलेगा। स्वास्थ्य आपका अच्छा रहेगा।

मकर राशि वालों किसी नए व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं। नौकरीपेशा लोग काम को लेकर थोड़ा संभलकर रहे। अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छा अनुसार पूरा करेंगे। मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ मूवी का प्रोग्राम बनेगा।

कुंभ राशि वाले नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहद शुभ रहने वाला है। प्रमोशन में योग बन रहे हैं। बॉस के साथ खास बातचीत कर सकते हैं। आपके विचारों में सकारात्मकता आएगी। परिवारिक माहौल खुशहाली भरा रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

मीन राशि वालों कारोबार के लिहाज से आज का दिन लाभदायक रहेगा। किसी प्रोजेक्ट में आपकी बड़ी सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी के व्यवहार से आप परेशान हो सकते हैं। छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है। सेहत उत्तम रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News