लव राशिफल: देखा है तेरी आंखों में, प्यार ही प्यार बेशुमार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 12:13 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- कहते हैं शादियां स्वर्ग में तय होती हैं, पेरेंट्स द्वारा पसंद किए गए साथी से एक बार मिलने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचे। शादीशुदा लोगों को आज कुछ स्पेशल सरप्राइज मिलने वाला है।

वृष- नए-नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रहे हैं तो एक-दूसरे को वक्त और स्पेस दें। धीरे-धीरे रिश्ते में मजबूती आएगी। एक-दूसरे को समझें तभी एडजस्ट कर पाएंगे।

मिथुन- हो सकता है की पार्टनर की सोच आपके जीवन मूल्यों को सही न माने। ऐसे में ओवर रिएक्ट न करें। साथी के साथ सामंजस्य व अनुकूलता बनाए रखने का प्रयास करें।

कर्क- लव मैरिज की इच्छा रखने वाले आज घर पर शादी की बात कर सकते हैं, समय अच्छा है। मन की घबराहट को पार्टनर के साथ शेयर करें और मिलकर हर समस्या का हल करें। 

सिंह- लव लाइफ को खुशहाल बनाना है तो प्यार, विश्‍वास, समझौता और सामंजस्य बना कर रखें लेकिन साथी से ज़्यादा अपेक्षाएं न रखें क्योंकि जब उम्मीद टूटती है तो बहुत दुख होता है।

कन्या- अरेंज मैरिज की सफलता का फ़ॉर्मूला चाहे आज के युवा वर्ग को सही नहीं लगता लेकिन पेरेंट्स का निर्णय कभी गलत नहीं होता इस बात का ध्यान रखें। मैरिड लाइफ सामान्य रहेगी। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज पार्टनर के साथ मनमुटाव हो सकता है। ऐसे में सही शब्दों का इस्तेमाल करें। सौम्य लहजे में की गई बात उलझन सुलझाने के लिए पर्याप्त है। 

वृश्चिक-  आज काम का प्रैशर कुछ ज्यादा ही रहने वाला है इसलिए साथी को नाराज़ किए बिना समस्या का हल निकालें। तभी आपकी लव लाइफ पटरी पर चल पाएगी।

धनु- काम का दबाव जरूर लें लेकिन इतना नहीं कि साथी के साथ आपका तालमेल ही गड़बड़ाने लगे। दोनों चीज़ों को बैलेंस करके चलें। तभी लव लाइफ का आनंद ले सकेंगे। 

मकर- खुले विचारों वाले कपल्स को ये नहीं भूलना चाहिए की हर चीज़ मर्यादा में ही अच्छी लगती है। अपनी सीमाओं को न लांघते हुए धैर्य से काम लें। तभी लव लाइफ को एंजॉय कर पाएंगे।

कुंभ- ऐसा जरूरी नहीं है कि पार्टनर और आपकी हर पसंद-नापसंद मिलती हो। अपने से अधिक उनकी रुचि को अहमयित दें। फिर देखें विपरीत स्वभाव वाला पार्टनर भी आपका दीवाना हो जाएगा। 

मीन- मेट्रो सिटीज़ में रहने वाले अधिकतर लोग शादी में विश्वास नहीं करते इसलिए वो लिविंग को प्रेफरेंस देते हैं। उन्हें अपने इस फैसले पर एक बार विचार करने की जरुरत है। मैरिड लाइफ मस्त रहेगी।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News