लव राशिफल: प्यार भरी हलचल का होगा कुछ खट्टा-मीठा अंजाम..

Monday, Mar 30, 2020 - 10:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- यदि आप अपने रिश्ते से ख़ुश नहीं हैं तो पार्टनर के साथ खुलकर बात करें। बात करने से ही बात बनती है अन्यथा रिश्ते में खाई भरती जाएगी। जिसे भविष्य में भरना नामुमकिन हो सकता है।

वृष- हैप्पी लव लाइफ के लिए पार्टर को प्यार भरा सरप्राइज दें। इससे आपके रिश्ते में एक नई ऊर्जा का संचार होगा। जो आपके प्यार भरे सफर को ख़ुशहाली की ओर ले जाएगा।

मिथुन- अपने विचारों में खुलापन लाएं तभी आप पार्टनर के साथ मिलकर लाइफ में चल रही समस्याओं का हल निकाल सकते हैं।रूढ़िवादी सोच के चलते कभी भी लाइफ में बैलेंस नहीं कर पाएंगे।

कर्क- घर-परिवार या वर्क प्लेस पर चल रही छोटी-मोटी समस्याओं को नज़रअंदाज़ करके ही अपने प्यार भरे संबंध कायम रख सकते हैं। थोड़ा पहले खुद बदलें, फिर उनसे बदलने की उम्मीद करें।  

सिंह- सकारात्मक सोच रखने वाले कपल्स के रिश्ते में छाई रहेगी प्यार की बहार। उन्हें अपने रिश्ते को मज़बूत करने के लिए एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहिए।

कन्या- वैसे तो पार्टनर से संतुष्ट रहेंगे लेकिन छोटी-मोटी प्यार भरी नोक-झोंक का दौर जारी रहेगा। आज पार्टनर से लंबे समय से दिल में छुपी बात करने के लिए दिन अच्छा है। 

तुला- लेटेस्ट ट्रेंड और फैशन को अपनाएं लेकिन अपने पार्टनर की जेब को देखते हुए। ये छोटी-छोटी चीज़े आपकी लव लाइफ में दरार ला सकती हैं। संभल कर खर्च करें। 

वृश्चिक- किसी मुद्दे पर साथी से सहमत न होने पर चुप रहें अन्यथा दोनों का साइकोलॉजिकल स्ट्रेस लेवल बढ़ेगा और छोटा सा मनमुटाव बड़ी बहस में भी बदल सकता है। सावधान रहें।  

धनु- घर-परिवार को लेकर मनमुटाव हो सकता है। अपने रिश्ते से संतुष्ट रहना चाहते हैं तो एक-दूसरे की भावनाओं को समझें। किसी तीसरे को अपने बीच न आने दें।

मकर- अपने रिश्ते से ‘मैं’ को दूर करें तभी रिश्ते में आ रही मुश्किलें खत्म होंगी। बातचीत या बहस के दौरान किसी ऐसी भाषा का प्रयोग न करें, जिससे भविष्य में भी दरार को भरना मुश्किल हो जाए। 

कुंभ- अपने प्यार को बनाए रखने के लिए रिश्ते में ग़ुस्से और नेगेटिव बिहेवियर को न आने दें अन्यथा रिश्ते में अलगाव और असंतुष्टि रहेगी। जो न तो आपको चैन देगी और न पार्टनर को।

मीन- अपनी ख़र्चीली आदत पर लगाम लगाएं अन्यथा रिश्ते में मनमुटाव होने का ये सबसे बड़ा कारण बन सकता है। ज़रूरत के अनुसार पैसा ख़र्च करें।

Niyati Bhandari

Advertising